विज्ञापन
विज्ञापन

सोशल साइट पर परवान चढ़ा प्यार और अंत...

ब्यूरो/अमर उजाला, हांसी(हिसार) Updated Mon, 03 Nov 2014 08:36 AM IST
love on social sites, young girl commit suicide
ख़बर सुनें
सोशल साइट्स के जरिये प्यार में डूबी एक युवती पहले प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई और जब लौटी तो तीन दिन बाद संदिग्ध हालात में उसका शव घर में पड़ा मिला। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सदर थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि 23 वर्षीय युवती ने बीए तक पढ़ाई की है।
विज्ञापन
पिछले महीने 10 अक्टूबर के करीब वह जींद जिले के एक युवक के साथ अपने घर से चली गई थी। पुलिस ने इस संबंध में उसके परिजनों के बयान पर मुकदमा भी दर्ज किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि 30 अक्टूबर को युवती के वापस लौटने पर उसे कोर्ट में पेश कर बयान दर्ज करवाए गए थे।

उस वक्त युवती ने कहा था कि वह युवक के साथ अपनी मर्जी से गई थी। पुलिस के मुताबिक युवती की युवक से पहचान सोशल साइट के जरिये हुई थी।

पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों का कहना है कि घर लौटने के बाद युवती मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी। रविवार को वह घर में अकेली थी। युवती के पिता कहीं बाहर गए हुए थे, जबकि उसकी मां बाहर घरेलू काम में लगी हुई थी। इसी बीच युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

सुसाइड नोट में प्रेमी को ठहराया जिम्मेदार

विज्ञापन

Recommended

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण
Niine

पीरियड्स है करोड़ों लड़कियों के स्कूल छोड़ने का कारण

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Chandigarh

मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, कूड़ेदान में शवों को रखकर पहुंचाया जा रहा श्मशान

नगर काउंसिल सरहिंद-फतेहगढ़ साहिब द्वारा सड़क व रेल हादसे में मारे जाने वाले लोगों के शव कूड़ा इकट्ठा करने वाले वाहनों से श्मशानघाट पहुंचाए जा रहे हैं।

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

दबंग 3 का ट्रेलर लॉन्च, अपनी शादी को लेकर सलमान खान ने दिया ये जवाब

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर लांच हो गया। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में 'चुलबुल पांडे' फिल्म की पूरी टीम के साथ पहुंचे। देखिए रिपोर्ट

23 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree