बहन को छेड़ा, 'मर्दानी' से पिटा पुलिसवाले का बेटा

ब्यूरो/अमर उजाला, मुलाना/बराड़ा Updated Thu, 09 Apr 2015 04:33 PM IST
girl beated bruetly to policeman son due to tease sister
ख़बर सुनें
बहन को छेड़ने वाले पुलिस वाले के बेटे की युवती ने जमकर धुनाई की, फिर पुलिस में शिकायत दे दी। मामला अंबाला के मुलाना का है। मुलाना के खालासा लबाणा गर्ल्स कॉलेज में दो सगी बहनें पढ़ती हैं। दोनों बहनें बुधवार को कॉलेज में आ रही थी। जैसे ही वे कॉलेज के गेट के सामने पहुंचीं तो उसी समय बाइक पर दो युवक आए।
इनमें से एक युवक ने युवती को अपनी बाइक पर बैठने के लिए कहा। युवती ने मना कर दिया। फिर उसने जबरदस्ती युवती को बाइक पर बिठाने की कोशिश की। इसी पर बहस हो गई और देखते ही देखते युवक ने युवती को थप्पड़ मार दिया। यह देख युवती दहशत में आ गई, जबकि आसपास के लोग भी हैरान रह गए। मगर उसकी बहन ने हिम्मत दिखाई।

छात्रा की बहन के तेवर तीखे हो गए और उसने युवक को कई थप्पड़ जड़ डाले। इतना ही नहीं युवक पर उसने बैग भी दे मारा। इसी दौरान कॉलेज के गेटकीपर ने युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह फरार हो गया।
आगे पढ़ें

पुलिसकर्मी का बेटा आरोपी

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Dehradun

बकरी चराने गई किशोरी से दुष्कर्म, वहशी ने किया ऐसा हाल कि सदमे से कई दिन जंगल में पड़ी रही

उत्तराखंड में कपकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जिसकी दास्तां सुन आपका खून खौल जाएगा।

22 जून 2018

Related Videos

VIDEO: इस एलान के बाद अब मुसलमान सिर्फ मस्जिद में पढ़ सकेंगे नमाज

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नमाज को लेकर बयान दिया है। खट्टर ने कहा है कि हरियाणा में सार्वजनिक जगहों पर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी। सिर्फ मस्जिदों में ही नमाज पढ़ी जाए।

6 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen