हत्या केस में उम्रकैद काट रहे आनंद मोहन से जेल में मिले जेडीयू नेता शिवानंद तिवारी

अमर उजाला ब्यूरो, पटना  Updated Fri, 02 Feb 2018 07:46 PM IST
JDU leader Shivanand Tiwari meets Anand Mohan in saharsa jail who is sentenced in the murder case
शिवानंद तिवारी
बिहार की राजनीति में नए समीकरण बनाने की कोशिशें तेज हो गई हैं। चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद भले ही जेल में बंद हैं, लेकिन बिहार की राजनीति में बदलाव के ब्लूप्रिंट पर काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने हत्या मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आनंद मोहन से सहरसा जेल में मुलाकात की। 
बिहार में इसे सियासी बदलाव की बयार के रूप में देखा जा रहा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के निर्देश पर हुई इस मुलाकात को राजद के बड़े दांव के रूप में देखा जा रहा है। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात हुई। 

मुलाकात के बाद शिवानंद तिवारी ने कहा कि आनंद मोहन अच्छे व्यक्ति हैं और उन्हें फंसाया गया है। शिवानंद तिवारी ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया है। उल्लेखनीय है कि राजपूत जाति से आने वाले आनंद मोहन एक जमाने में उत्तरी बिहार के कोसी क्षेत्र के बाहुबली माने जाते थे। 1994 में उनकी पत्नी लवली आनंद ने भी वैशाली लोकसभा का उपचुनाव जीतकर राजनीति में अपनी धमाकेदार एंट्री की थी।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Nainital

राधे नंद कुंवर समझाय रही होरी खेलो फागुन ऋतु आइ रही...

राधे नंद कुंवर समझाय रही होरी खेलो फागुन ऋतु आइ रही...

23 फरवरी 2018

Related Videos

अपराधियों की छोड़िए यहां तो 150 पुलिसवाले हो गए लापता

पटना में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen