विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   World ›   Pakistan facing economic crisis employees are not getting salary

आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान का बुरा हाल, कर्मचारियों को नहीं मिल रहा वेतन

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Fri, 03 Dec 2021 07:22 PM IST

आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान का बुरा हाल है आलम यह है कि पाकिस्तान अपने कर्मचारियों को वेतन तक नहीं दे पा रहा है। दबे छुपे सरकारी कर्मचारी यह बात दुनिया से कहते दिख रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान के सार्बिया दूतावास के अधिकारी ट्विटर पर ट्वीट कर ने अपना दर्द साझा किया है और यह बताया है कि उन्हें वेतन नहीं मिल रहा है। सार्बिया  दूतावास की ओर से किए गए  ट्वीट में लिखा गया है कि 

महंगाई ने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । ऐसे में आप इमरान खान से कब तक उम्मीद कर सकते हैं कि हम सरकारी कर्मचारी चुप रहेंगे और पिछले 3 महीने से बिना वेतन भुगतान के काम करते रहेंगे। हमारे बच्चों की स्कूल की फीस नहीं जमा हो पा रही है। फीस का भुगतान न होने के कारण उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया है।
सार्बिया दूतावास के कर्मचारियों ने यह ट्वीट इमरान खान को टैग करते हुए लिखा और यह भी लिखा कि हमें माफ करना हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा था। इस  ट्वीट में एक फोटो भी लगाई गई है जिस पर लिखा है, आपने घबराना नहीं है और तस्वीर इमरान खान की है।

 

 पिछले दिनों पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने इस बात को माना है कि उनका देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है लेकिन इस कदर जूझ रहा है यह दुनिया को अब पता चल रहा है। हालांकि पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय की ओर से यह बयान दिया गया है कि सर्विया दूतावास के सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर लिया गया है लेकिन सच्चाई से सभी वाकिफ हैं।


 

विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00