Hindi News ›   Video›  

Lucknow

कोलोनियल बेबी 3:31

VIDEO: यहां पैदा हुआ प्लास्टिक का बच्चा! वजह कर देगी हैरान

14.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 27 May 2018 09:20 AM IST

यूपी के श्रावस्ती में एक बच्चे के जन्म से सभी हैरान हैं, यहां तक की डॉक्टर भी। क्योंकि बच्चे की स्किन प्लास्टिक की है। दरअसल श्रावस्ती में ‘कोलोडियन बेबी’ के जन्म का मामला सामने आया है, जो एक गंभीर बीमारी होती है। आइए बताते हैं आखिर क्या होते हैं ‘कोलोडियन बेबी’ और क्यों है ये हैरानी का विषय।

VENKAIAH NAIDU 1:53

उप राष्ट्रपति ने बताया, ‘फ्री बिजली मतलब नो बिजली’

981 Views
अमित सिंह, संवाददाता, लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 11:15 PM IST

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि जनता मुफ्त बिजली के लोकलुभावन नारे के झांसे में बिल्कुल न आए। मुफ्त बिजली लेने के चक्कर में बिजली मिलती ही नहीं है। उप राष्ट्रपति नायडू लखनऊ के गोमती नगर में उत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग के नवनिर्मित ऊर्जा दक्ष भवन के लोकार्पण के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

मायावती 2:08

मायावती का मोदी पर तंज, कहा "पीएम ने किया ये ऐतिहासिक काम"

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 03:21 PM IST

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर मायावती ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। खासतौर से उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री अपनी सरकार के हर काम को ऐतिहासिक बताते हैं तो ऐसे में सच्चाई ये भी है कि उन्हीं के कार्यकाल में पेट्रोल-डीजल के दामों में ऐतिहासिक इजाफा हुआ।
 

YOGI 1:47

मोदी सरकार के चार साल होने पर सीएम योगी ने ये कहा

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 11:53 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने आज चार साल पूरे कर लिए। मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर जश्न मनाया जा रहा है। योगी आदित्यनाथ ने भी मोदी सरकार को बधाई दिया और उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर सफल रही।
 

PRAYAGRAJ 1:39

अब इलाहाबाद नहीं ‘प्रयागराज’ कहिये!

4K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 09:35 PM IST

भारत की धर्म नगरियों में से एक ‘संगम नगरी इलाहाबाद’ को जल्द ही ‘प्रयागराज’ के नाम से जाना जाएगा। ऐसा नहीं है कि पहले इलाहाबाद के नाम को बदलने की कवायद नहीं की गई पर मौजूदा योगी सरकार में इस बात को बल मिल रहा है। खुद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की पुष्टि की है।

आईएसआई 3:31

कुक से ISI एजेंट बना उत्तराखंड का रमेश, यूपी एटीएस ने दबोचा

1.1K Views
वीडियो डेस्क / लखनऊ Updated Thu, 24 May 2018 10:46 PM IST

पिथौरागढ़ से गिरफ्तार किए गए ISI एजेंट रमेश सिंह को यूपी एटीएस गुरुवार को लखनऊ लेकर पहुंची। रमेश एक भारतीय राजनयिक के कुक की हैसियत से पाकिस्तान में दो साल तक भारतीय दूतावास में रह चुका है। खुद सुनिए एडीजी एलओ आनंद कुमार ने ISI एजेंट रमेश कुमार के बारे में दी क्या जानकारी।

साधु 1:04

राम मंदिर निर्माण न शुरू होने से नाराज है ये साधु, दी आत्मदाह की धमकी

1.6K Views
अरुण मिश्रा, संवाददाता/ गोंडा Updated Wed, 23 May 2018 08:52 PM IST

पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा है कि अगर अगले साल 26 मार्च तक राम मंदिर का निर्माण नहीं शुरू हुआ तो वो आत्महदाह कर लेंगे। राम विलास ने ये बयान गोंडा में दिया। राम विलास यहां 24 मई से शुरू हो रही श्रीमद्भागवत कथा करने आए हुए हैं।

AMAZING SONG 3:20

पशु-पक्षियों और जानवरों की तरह आवाज निकाता है ये शख्स

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सुल्तानपुर Updated Tue, 22 May 2018 02:55 PM IST

अभी तक आपने देखा होगा कि लोग स्टार अभिनेताओं की आवाज़ निकालकर मिमिक्री करते हैं, लेकिन यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाला ये शख्स पशु-पक्षियों और जानवरों की तरह आवाज निकालता है। देखिए इस अजूबे शख्स को।

अमीनाबाद 3:50

VIDEO: रमजान में दंगों से बाल-बाल बचा लखनऊ का अमीनाबाद इलाका

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 21 May 2018 11:23 AM IST

लखनऊ के अमीनाबाद में रविवार रात किसी बात को लेकर विवाद पथराव में तब्दील हो गया। इलाके में तनाव फैलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई । फिलहाल अमीनाबाद में ताजा हालात जानने के लिए ये रिपोर्ट देखें।
 

मायावती 1:04

बीजेपी पर बरसीं मायावती, बोलीं कर्नाटक में हुई हर हथकंडे की हार

3.5K Views
वीडियो डेस्क / लखनऊ Updated Sat, 19 May 2018 09:12 PM IST

कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद  तमाम विरोधी दलों ने बीजेपी की नीतियों पर सवाल उठाए। यूपी में बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में हर हथकंडे की हार हुई है। खुद सुनिए क्या बोलीं मायावती।

वायरल वीडियो 1:03

छात्र का पेपर सॉल्व करते प्रिंसिपल का वीडियो वायरल, क्या हो रहा है योगी जी?

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सुल्तानपुर Updated Sat, 19 May 2018 09:09 AM IST

यूपी के सुल्तानपुर में योगी सरकार की नकल विहीन शिक्षा की पोल खुल गई है। यहां के दोस्तपुर कस्बे में मौजूद सत्यम नारायण द्विवेदी डिग्री कालेज के एक टीचर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक अध्यापक फोन पर पूछकर सवालों के जवाब पर टिक कर रहा है।  केंद्राध्यक्ष पर आरोप है कि उन्होंने किसी छात्र को पास करवाने के लिए खुद ही प्रश्नपत्र को हल किया है।
 

पुलिस 3:09

VIDEO: देखिए यूपी पुलिस की उगाही का रेट लिस्ट

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 18 May 2018 11:03 PM IST

यूपी पुलिस के रिश्वतखोरी का बड़ा खुलासा हुआ है। नोएडा के क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की उगाही की पूरी रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद पूरी क्राइम ब्रांच को भंग कर दिया गया है। सारे अधिकारियों को लाइन हाजिर किया गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ 1:31

कर्नाटक में बहुमत को लेकर सीएम योगी का बड़ा बयान

28K Views
वीडियो डेस्क, लखनऊ Updated Fri, 18 May 2018 09:38 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक में जारी फ्लोर टेस्ट को लेकर बयान दिया है। सीएम योगी के मुताबिक, कर्नाटक ने बीजेपी को जनादेश मिला है और कांग्रेस उसका अपमान कर रही है।
 

BSP 3:48

VIDEO:मायावती ने राज्यपालों पर लगाया ये बड़ा आरोप!

6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 17 May 2018 03:36 PM IST

कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की सरकार बनने के बाद मायावती बीजेपी और राज्यपाल पर जमकर बरसीं। मायावती ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रही है।

 

सावित्री बाई फूले 1:33

सावित्री बाई फूले ने फिर दिखाईं बीजेपी को आंखें, दिया ये बयान

3.9K Views
वीडियो डेस्क/ बहराइच Updated Mon, 14 May 2018 07:12 PM IST

यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा पार्टी सांसदों को दी गई चेतावनी का सांसद सावित्री बाई फूले पर कोई असर नहीं दिख रहा है। सावित्री बाई फूले ने एक बार फिर बीजेपी लाइन से हटकर बयान दिया है। बहराइच में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दलितों पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है, लेकिन सरकार समाधान के बजाय ध्यान भटकाने वाले विषयों को तूल दे रही है।

नदी 1:54

VIDEO: एक-एककर ऐसे समा गया घाघरा नदी में पूरा परिवार

6.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 14 May 2018 03:19 PM IST

बाराबंकी में एक बड़ा हादसा हो गया। नदी में एक के बाद कई लोग समा गए। बताया जा रहा है कि घाघरा नदी में आठ लोग पानी के तेज बहाव में बह गए। आपको दिखाते हैं हादसे से पहले का एक वीडियो जब हादसे का शिकार लोग नदी में नहा रहे थे।
 

aandi tufan 0:54

सोमवार और मंगलवार को भी रहे सावधान, आ सकता है तूफान

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 14 May 2018 09:53 AM IST

उत्तर प्रदेश में रविवार को मौसम ने अचानक करवट ली। तेज आंधी और बारिश के साथ कई जगह ओले भी गिरे। मौसम के इस बदलाव में कई लोगों की जाने चली गई वहीं कई लोग बुरी तरफ घायल हो गए।
 

सिपाही 3:03

यूपी पुलिस के सिपाही के बिगड़े बोले, बोला दिन दहाड़े मरवा देगा गोली

3.8K Views
वीडियो डेस्क/ बाराबंकी Updated Sun, 13 May 2018 09:52 PM IST

खाकी लोगों की सुरक्षा करने के लिए है, लेकिन तब क्या हो जब लोगों के रखवाले ही लोगों की दिनदहाड़े जान से मारने की धमकी देने लगें। यूपी के बाराबंकी से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सिपाही दिनदहाड़े मरवा देने की धमकी देता नजर आ रहा है। देखिए ये रिपोर्ट।

लखनऊ 0:57

लखनऊ के मोहनलालगंज में सनसनी, ये है वजह

9.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 12 May 2018 09:52 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दिव्यांग महिला का शव मिला है। महिला का शव मोहनलालगंज इलाके के फत्तेखेड़ा गांव में हाइवे किनारे बने गमले में संदिग्ध हालत में मिला। देखिए ये रिपोर्ट।

ओम प्रकाश राजभर (बीच में) 0:45

VIDEO: ऊंची जाति का होता तो अधिकारी मेरे आगे-पीछे दुम हिलाते: ओमप्रकाश राजभर

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Fri, 11 May 2018 09:59 AM IST

यूपी की योगी सरकार के खिलाफ अक्सर बयानबाजी करने वाले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ हमला बोला है। राजभर ने योगी सरकार पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि नीची जाति का होने के कारण उन्हें अधिकारी भी इज्जत नहीं दे रहे हैं। इतना ही नहीं राजभर ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि अगर वो ऊंची जाति के होते तो प्रशासनिक अधिकारी उनके भी आगे-पीछे दुम हिलाते।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen