विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   More than 20 people dead in Mumbai, pune and malad after wall collapses due to heavy rain

महाराष्ट्र में बारिश का कहर, मुंबई, पुणे और कल्याण में दीवार ढहने से 20 से ज्यादा लोगों की मौत

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Tue, 02 Jul 2019 09:53 AM IST

महाराष्ट्र में मंगलवार देर रात बारिश ने कहर बरपाया। तीन अलग अलग हादसों में 20 से ज्यादा लोगों की जान चली गई। मुंबई के मलाड, कल्याण और पुणे में भारी बारिश से दीवार गिर गई। महाराष्ट्र सरकार ने मृतकों के परिजनों को पांच पांच लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree