विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   IG NSG P Phalnikar on an old picture WITH BJP's Kailash Vijayvargiya, HE NEVER MISBEHAVE ME

कैलाश विजयवर्गीय की तस्वीर की सच्चाई बताई NSG IG प्रमोद फलणीकर ने, कहा, नहीं ताना था जूता

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 30 Jun 2019 12:18 PM IST

सोशल मीडिया पर एक पुरानी, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो वायरल हो गई है. इस फोटो में कैलाश विजयवर्गीय हाथ में जूता लिए थोड़ी आक्रामक मुद्रा में दिख रहे हैं। दरअसल इस फोटो के बारे में दावा किया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय, एक पुलिस अधिकारी प्रमोद फलणीकर पर हमला कर रहे हैं। इस फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। सुनिए अपने साथ कैलाश विजयवर्गीय की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई को लेकर एनएसजी आईजी प्रमोद फलणीकर ने क्या कहा।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree