विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   India News ›   It isn't new for me, but he has crossed his limits this time: Jaya Prada on Azam Khan

‘जनता को करना चाहिए आजम खान का बहिष्कार’

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 16 Apr 2019 12:47 PM IST

आजम खान के जया प्रदा पर दिए बयान से सियासत में खलबली मच गई है। जया प्रदा ने साफ कहा कि आजम खान से उनका कोई रिश्ता नहीं। राष्ट्रीय महिला आयोग ने आजम खान की शिकायत भी चुनाव आयोग से की है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election