विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Team Celebrates Rap-Up Party Week After Trailer Release Of Film Blank

शूटिंग हुई खत्म, सनी देओल संग फिल्म की पूरी टीम पहुंची पार्टी करने

729 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 13 Apr 2019 05:22 PM IST

कुछ ही समय पहले फिल्म ब्लैंक का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। वहीं अब फिल्म की रैपअप पार्टी हुई। यहां सनी देओल और करण कपाड़िया भी पहुंचे। करण डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल के बेटे हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election