विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi ›   SINGER SONA MOHAPATRA WRITE OPEN LETTER ON FACEBOOK TO KANGANA RANAUT ON HRITIK ROSHAN, KARAN JOHAR

ऋतिक पर कंगना के बयान को सोना ने बताया ‘सर्कस’

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 05 Sep 2017 06:38 AM IST

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टीवी इंटरव्यू तक और टीवी इंटरव्यू से लेकर फेसबुक तक सिर्फ और सिर्फ कंगना रनौट ही छाई हुई हैं। अब सिंगर सोना महापात्रा ने अपने फेसबुक वॉल पर कंगना रनौट के लिए एक ओपन लेटर लिखा है और इस लेटर में सोना ने कंगना को ‘सर्कस’ बताया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree