विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Bhushan Kumar And Divya Khosla Kumar Do Ganesh Aarti At T Series Office

गुलशन कुमार की बायोपिक में आमिर की वापसी का जश्न, गणपति की आरती कर जताया आभार

432 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Tue, 10 Sep 2019 04:31 PM IST

गुलशन कुमार पर बनने वाली बायोपिक मुगल में आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। खबर है उन्होंने इस रोल के लिए हामी भर दी है। टी सीरीज के दफ्तर में भी इस खबर की रौनक देखने को मिली। यहां भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला ने गणपति की खास आरती भी की।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election