विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Cricket ›   Kapil Dev resigns from BCCI advisory committee, after complains about being in double benefit post

कपिल देव का बीसीसीआई की सलाहाकार समिति से इस्तीफा, दोहरे लाभ के पद पर रहने की हुई थी शिकायत

646 Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 02 Oct 2019 03:31 PM IST

पूर्व भारतीय कप्तान शांता रंगास्वामी के बाद  1983 में टीम इंडिया को पहली बार विश्व विजेता बनाने वाले कपिल देव ने भी बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति यानी CAC के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree