नशे में दौड़ाई कार, दो युवकों को रौंदा

अमर उजाला ब्यूरो प्रतापगढ़ Updated Fri, 10 Nov 2017 11:30 PM IST
hit & run in pratapgarah
अमर उजाला ब्यूरो प्रतापगढ़ - फोटो : pratapgarah
बेकाबू कार ने गुरुवार रात 11 बजे कई दुकानों व बाइक को टक्कर मारते हुए दो युवकों को रौंद दिया। इससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद कार आगे जाकर चबूतरे से टकराकर पलट गई। घटना के चलते आसपास दुकानों पर मौजूद लोग भाग निकले। शोरशराबे पर पहुंचे लोगों ने कार में सवार चालक समेत अन्य लोगों को बाहर निकाला। सभी शराब के नशे में थे और बाहर निकलते ही वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस पहुंची और क्षतिग्रस्त बाइक और शव कोतवाली ले आई। सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मरने वाला युवक सीएचसी के स्वास्थ्यकर्मी का बेटा था।
सीएचसी कुंडा में हरिहर स्वास्थ्यकर्मी हैं। उनका बेटा रवि (22) अपने साथी लल्लन यादव (44) पुत्र विंदेश्वरी निवासी अत्तानगर के साथ गुरुवार रात करीब 11 बजे अस्पताल के पास ही खड़ा था। इस दौरान तेज रफ्तार बेकाबू कार सीएचसी के गेट नंबर दो से दुकानों को तोड़ते हुए तेजी से आगे आई। यह देख लोग इधर-उधर भागने लगे। चालक नशे में होने के कारण पूरी तरह कार से नियंत्रण खो बैठा और कार रिशू की गुमटी, विपिन की दुकान और मुकेश जायसवाल और लालचंद गौतम की बाइक से भिड़ते हुए आगे बढ़ी। इस दौरान एक कुत्ता भी उसकी चपेट में आने से मर गया। आगे जाकर उसने रवि पुत्र हरिहर व लल्लन को रौंद दिया। टक्कर लगने से रवि उलछकर कार की बोनट पर जा गिरा। उधर आगे जाकर कार चबूतरे से टकराई और पलट गई। इस दौरान रवि गंभीर रूप से घायल हो गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। शोरशराबे पर पहुंचे लोगों ने कार सीधी की तो उसमें से दो लेाग बाहर निकले। उन्हें मामूली चोटें आई थीं। मौके का फायदा उठाकर वह भाग निकले। घायल लल्लन को सीएचसी ले जाया गया जहां से उसे एसआरन अस्पताल इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर रात में ही पुलिस क्षतिग्रस्त बाइकें कोतवाली ले गई। साथ ही युवक के शव को भी कब्जे में ले लिया। सुबह उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सुबह स्वास्थ्यकर्मी के बेटे की मौत की बात सुनकर भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। अस्पताल में आक्रोश के चलते स्वास्थ्यकर्मियों ने काम नहीं किया। तलाशी के दौरान कार से पांच बोतल बीयर, गुटखा, माचिस आदि भी बरामद हुआ। पुलिस कार में मौजूद लोगों की तलाश में दबिश दे रही है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ये क्या पार्क में नशा करने से मना किया तो किशोर को मार दी गोली

उत्तम नगर इलाके में पार्क में नशा करने से मना करने पर बदमाशों ने एक किशोर को गोली मार दी।

24 फरवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen