लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut News ›   UP Election 2022 Stones pelted on BJP candidate convoy in Meerut, glass of many vehicles broken

UP Election 2022: मेरठ में भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे

अमर उजाला नेटवर्क, मेरठ Published by: शाहरुख खान Updated Mon, 24 Jan 2022 09:32 PM IST
सार

भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह का मुल्हेड़ा मंडल के गांवो में जनसम्पर्क कर रहे थे। देर शाम करीब साढ़े छह बजे उनका काफिला छुर गांव में पहुंचा तो पथराव हो गया। कुछ युवकों ने काफिले के आगे आकर नारेबाजी की और पथराव कर दिया। इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए।

भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर पथराव
भाजपा प्रत्याशी के काफिले पर पथराव - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

मेरठ की सिवालखास विधानसभा के गांव छुर में भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर सोमवार शाम पथराव हो गया। कुछ युवकों ने काफिले के आगे आकर नारेबाजी की और पथराव कर दिया। इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। मनिंदर पाल सिंह किसी तरह वहां से निकले। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 


जानकारी के अनुसार सोमवार को भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह का मुल्हेड़ा मंडल के गांवो में जनसम्पर्क कर रहे थे। देर शाम करीब साढ़े छह बजे उनका काफिला छुर गांव में पहुंचा। जैसे ही काफिला गांव में पहुंचा तो वहां पहले से ही  दूसरी पार्टी के झंडे लिए खडे़ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। 


गाड़ी के आगे आकर विरोध जताया और उन्हें वापस जाने के लिए कहा। उनका काफिला आगे बढ़ा तो अचानक पथराव शुरू हो गया। जिससे मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया। 

आनन-फानन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले हंगामा कर रहे लोग वहां से हट गए थे। इसके अलावा मनिंदरपाल सिंह का काफिला भी वहां से गुजर चुका था। जब इस बारे में थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर कुछ लोगों ने पथराव किया था। 

जिससे कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। पथराव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक मनिंदरपाल सिंह की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। जोभी तहरीर आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00