बेटे के पहले जन्मदिन पर केक लेकर जा रहे युवक की हत्या, दूसरे समुदाय की युवती से किया था लव मैरिज

अमर उजाला ब्यूरो, मुजफ्फरनगर Updated Tue, 18 Jul 2017 09:23 AM IST
Son carrying on the birthday cake young man killed
घटनास्थल पर जांच करती पुलिस - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
मोरना (मुजफ्फरनगर) में कस्बा भोकरहेड़ी में बेटे के जन्मदिन पर केक लेकर जा रहे युवक नसीम की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उसने दो साल पहले कस्बे की ही दूसरे समुदाय की एक युवती से शादी की थी। हत्या का आरोप युवती के परिवारीजनों पर लग रहा है। घटना से आक्रोशित नसीम के परिवारीजनों और समुदाय के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लक्सर- भोकरहेड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। तनाव के चलते आरोपी के घर और कस्बे में पीएसी तैनात कर दी गई है। आला अधिकारी भी कस्बे में कैंप किए हुए हैं।

नसीम (24) पुत्र तसलीम थाना भोपा क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के मोहल्ला पठानान का रहने वाला था और कपड़ा व्यापारी था। सोमवार को उसके अब्दुल्ला का पहला जन्म दिन था।  घटना के वक्त नसीम अपने चचेरे भाई कादर खान केक  मोरना से खरीद कर बाइक से लौट रहा था। जैसे ही ये कस्बे में सरकारी ट्यूबवेल के सामने पहुंचे तभी पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने इनकी बाइक के सामने साइकिल गिरा दी। बाइक रुकते ही आधा दर्जन हमलावरों ने तमंचे, धारदार हथियार और डंडों से नसीम पर हमला कर दिया। कादर खान भागकर नजदीक स्थित ईंट भट्ठे में जाकर छिप गया। इसी बीच हमलावरों ने नसीम को गोली मार दी। फायर की आवाज सुनकर इंटर कॉलेज के ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे युवक घटनास्थल की ओर दौड पड़े, उन्हें आता देख हमलावर जंगल की ओर भाग गए। पुलिस ने जैसे ही शव को उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीण भड़क उठे और धक्का-मुक्की कर पुलिस से शव छीन लिया। मौके पर पहुंचे भोपा सीओ मोहम्मद रिजवान और थानाध्यक्ष भोपा ने अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। एसएसपी अनंत देव तिवारी, एसपी देहात अजय सहदेव, एसडीएम ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी आस पास के थानों की पुलिस और पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के चाचा नजर मोहम्मद उर्फ राजू की तहरीर देकर कस्बे के प्रदीप पुत्र राजेश, राजेश पुत्र रामसिंह, सोनू पुत्र राकेश और नीटू पुत्र भूषण के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि नसीम ने 2015 में राकेश की पुत्री पिंकी को घर से भगाकर उसके साथ शादी कर ली थी। नामजद आरोपी पिंकी के परिवारीजन हैं।
आगे पढ़ें

अबोध बच्चे के जन्मदिन पर मातम

Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल दो दिन के लिए बंद, छात्रा हुई जुवेनाइल कोर्ट में पेश

राजधानी के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को चाकू मारने की घटना के बाद बच्चों में बसे खौफ को दूर करने के लिए स्कूल को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

ईंठ भट्ठे की दीवार की लिपाई के दौरान दो लड़कियों के साथ हुआ भयानक हादसा

बागपत में ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से दो लड़कियों की मौत हो गई। मरनेवाली दो लड़कियों में से एक की उम्र 15 साल थी। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper