लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut News ›   BJP leader murdered in Baghpat Former minister and BJP leader Atmaram Tomar dies in suspicious condition in bagpat

यूपी: छपरौली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता आत्माराम की हत्या, जल्द खुलेगा राज, सीसीटीवी में कैद हुए कातिल

अमर उजाला नेटवर्क, बागपत Published by: शाहरुख खान Updated Fri, 10 Sep 2021 06:47 PM IST
सार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में छपरौली से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके पूर्व दर्जा प्राप्त मंंत्री डॉ. आत्माराम तोमर की हत्या हो गई है। हत्यारोपी कातिल सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

मौके पर जमा लोग और पुलिस
मौके पर जमा लोग और पुलिस - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बड़ौत के बिजरौल रोड निवासी भाजपा नेता व पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. आत्माराम तोमर की गुरुवार की देर रात में हत्या हो गई। उनके गले पर तौलिया लिपटा मिला और घर से उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी भी गायब थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।



उधर, इस घटना की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, वहीं पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। सूचना पर एसपी, एएसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गए।


भाजपा नेता डॉ. आत्माराम का बेटा डॉक्टर प्रताप और अन्य लोग पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद हैं। बताया गया कि आत्मराम का अंतिम संस्कार शनिवार को किया जाएगा। पीड़ित परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस को अल्टीमेटम दिया है। वहीं भाजपा नेता आत्मराम के छोटे भाई के ससुर का भाई और एक अन्य साथी आरोपी बताए हैं। दोनों गैस एजेंसी पर नौकरी करते हैं। पुलिस दोनों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।



आत्माराम लड़ चुके थे विधानसभा चुनाव
छपरौली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता व जनता वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. आत्माराम तोमर पुत्र स्वर्गीय भरत सिंह तोमर (75) मूलरूप से बिजरौल गांव के रहने वाले थे। फिलहाल वे नगर की बिजरौल रोड पर रह रहे थे। देर रात उनकी हत्या हो गई। 

इसकी सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। सूचना पर कोतवाली प्रभारी रवि रत्न सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जांच की तो डॉ. आत्माराम तोमर की स्कॉर्पियो गाडी भी गायब थी। 

वहीं देर रात एसपी नीरज जादौन, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली, इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो व्यक्ति
आस-पास रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। पुलिस के अनुसार घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो युवक आते हुए और फिर गाड़ी लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

उधर, भाजपा नेता आत्माराम तोमर के परिजनों ने हत्या होने की बात कही है। सूचना पर मृतक डॉ. आत्माराम तोमर का बेटा डॉ. प्रताप भी मौके पर पहुंचा। फिलहाल मौत या फिर हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। वहीं हत्या का शक एक रिश्तेदार पर जताया जा रहा है। एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि जिस पर शक जताया गया है, उसको पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उसके बाद ही स्थिति साफ होगी।

वहीं घटना के बाद परिजनों में भी कोहराम मच गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामले की जांच हो रही है, उसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00