बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

रिटायर सीओ ने किया महिला से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज   

अमर उजाला ब्यूरो/ मेरठ Updated Sun, 21 May 2017 02:33 AM IST
विज्ञापन
फाइल फोटो
फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
हापुड़ रोड से सटी एक कॉलोनी में एक महिला ने रिटायर सीओ पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि महिला के शिकायत करने की सूचना पर रिटायर सीओ ने एक पूर्व विधायक के साथ थाने पहुंचकर पुलिस से साठगांठ करने का प्रयास किया। पीड़ित दंपति द्वारा हंगामा करने के बाद देर रात महिला की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लिया।
विज्ञापन


मामला खरखौदा थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी का है। पुलिस के अनुसार महिला का पति मजदूरी करता है। महिला का नंदोई रिटायर्ड सीओ सेंसरपाल निवासी कुटी चौराहा शास्त्रीनगर के पास काम करता था। जिसके बाद महिला के पति से रिटायर सीओ की मुलाकात हुई थी। पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया कि शनिवार दोपहर वह घर पर अकेली थी। इस दौरान रिटायर सीओ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। शाम को महिला का पति मजदूरी से लौटा तो उसने आपबीती सुनाई। महिला पति के साथ खरखौदा थाने पहुंची। रिटायर सीओ पर दुष्कर्म करने का आरोप सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।


रिटायर सीओ की थाने में खातिरदारी
इंस्पेक्टर खरखौदा संदीप कुमार ने आरोपी रिटायर सीओ को फोन करके थाने बुलाया। आरोपी रिटायर सीओ के साथ पहुंचे पूर्व विधायक विनोद हरित ने दोनों पक्षों से बात की। पुलिस के अनुसार रिटायर सीओ के अलावा पूर्व विधायक ने आरोपों को गलत बताया। इस दौरान पुलिस दोनों की खातिरदारी में जुटी रही। रात करीब नौ बजे तक रिपोर्ट दर्ज न करने पर महिला व उसके पति ने हंगामा शुरू कर दिया। जिस पर इंस्पेक्टर ने रिटायर सीओ को थाने से भेजकर महिला की तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

सुबूत जुटाने के बाद होगी गिरफ्तारी 
सीओ किठौर विनोद सिरोही का कहना है कि रिटायर सीओ सेंसरपाल काफी लंबे समय पुलिस में रहने के बाद रिटायर हुए है। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की गहनता से जांच होगी। कॉलोनी के कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। सीओ के अनुसार सुबूत जुटाने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया हैं। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आएगी। 

तीन साल पहले हुई मुलाकात 
महिला के पति ने बताया कि तीन साल पहले रिटायर सीओ से जान पहचान हुई थी। चर्चा यह भी है कि महिला ने कुछ दिनों तक रिटायर सीओ के यहां पर नौकरानी का भी काम किया था। रिटायर सीओ की कई जगहों पर बिल्डिंग बन रही है। जहां पर महिला का पति पहले काम करता था। पुलिस के मुताबिक रिटायर सीओ पहले भी उनके घर जा चुका था। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us