सब्जी के पैसे मांगने पर किशोर की चौराहे पर लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

अमर उजाला ब्यूरो/ बागपत Updated Tue, 20 Jun 2017 08:02 PM IST
On demanding lending money, the youth was beaten by sticks, death
बाइक पर शव ले जाते परिजन
उधार में दी गई सब्जी के पैसे मांगने पर चौबली गांव में एक किशोर को पहले कमरे में बंधक बनाया गया। इसके बाद गांव के चौराहे पर उसे लाठी-डंडों से इतना पीटा गया कि बाद में उसकी मौत हो गई। घटना के समय भीड़ किशोर को पिटता हुआ देखती रही और तमाशबीन बनी रही। किशोर के पिता की ओर से तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
बड़ौत में छपरौली के मलकपुर गांव का रहने वाला किशोर (15) आशु पुत्र अनिल ने हाल ही में दसवीं कक्षा पास की है। आशु दिन में पढ़ने के बाद शाम को सब्जी बेचता था।  सोमवार शाम साइकिल पर चौबली गांव के विपिन नाम के  युवक से उधार में दी गई सब्जी के 15 हजार रुपये लेने गया था। जब वह चौबली गांव में उनके घर पहुंचा तो विपिन और उसके भाइयों से कहासुनी हो गई। बाद में उन्होंने आशु को एक कमरे में बंद कर पिटाई की और गंभीर रूप से घायल कर दिया। वे यही नहीं रुके, फिल्मी स्टाइल में उसे लेकर गांव के चौराहे पर पहुंचे और वहां ग्रामीणों की भीड़ के बीच ही लाठी-डंडों से इतना पीटा कि वह बेसुध हो गया। युवक उसे मरा समझकर चले गए।
आगे पढ़ें

कुछ और तो नहीं वजह?

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

सहारनपुर की इस लड़की ने 8वीं में छोड़ा स्कूल, क्रिप्टो एप बना मनवाया लोहा

आईओस प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टो एप के जरिए पहचान बनाने वाली हर्षिता अरोड़ा को पूरी दुनिया लोहा मान रही है। शनिवार को अमर उजाला संवाददाता शशांक ने हर्षिता से बातचीत की। इस बातचीत में हर्षिता ने अपनी कामयाबी को सांझा किया।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen