अब्दुल्लापुर में सांप्रदायिक तनाव

Meerut Bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 02:26 AM IST
अब्दुल्लापुर में सामान खरीदने पर सांप्रदायिक तनाव
मेरठ। भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर में बुधवार रात दुकानदार के सामान देने से मना करने पर सांप्रदायिक तनाव हो गया। आरोप है कि दूसरे समुदाय के युवकों ने दुकानदार को धमकी देते हुए दुकान पर पथराव कर दिया।
अब्दुल्लापुर निवासी अरुण पुत्र ईश्वर सिंह का किराना स्टोर है। बुधवार रात करीब दस बजे चार युवक सामान खरीदने दुकान पर गए थे। इस बीच दुकानदार ने कहा कि उधार के साढ़े तीन हजार रुपये है, जब तक वह नहीं मिलेंगे सामान उधार नहीं दिया जाएगा। आरोप है कि युवकों ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। जिसके बाद आरोपियों ने दुकान बंद कराते हुए भुगतने की धमकी दी। सांप्रदायिक तनाव की सूचना पर एसओ भावनपुर करतार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के लोगों को शांत कराया। वहीं आधी रात को पीड़ित पक्ष के लोगों ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाना घेर लिया। अरुण ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। एसओ भावनपुर का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जा रही है।
खास बात
दुकानदार ने सामान देने से मना किया तो युवकों ने कर दिया पथराव

Spotlight

Most Read

Mirzapur

युवक के शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने मार्ग किया जाम

युवक के शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने मार्ग किया जाम

19 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी में अपराधियों के मन में एनकाउंटर का खौफ, सार्वजनिक रूप से मांग रहे माफी

यूपी में अपराधियों के मन में पुलिस के एनकाउंटर का खौफ पूरी तरह बैठ गया है। यहां लगातार हो रहे एनकाउंटर को देखकर दो अपराधियों ने सार्वजनिक तौर पर अपने करनामों के लिए माफी मांगी है। इन दोनों पर हत्या और लूट के नौ मामले दर्ज है।

17 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen