विज्ञापन
विज्ञापन

एसएसपी दफ्तर के सामने एक लाख रुपये छीने

अमर उजाला ब्यूरो/फैजाबाद Updated Sat, 25 Jun 2016 12:03 AM IST
कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाता पीड़ित।
कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाता पीड़ित। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एसएसपी दफ्तर के सामने एक बिल्डिंग ठेकेदार से रुपयों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकले। बैग में एक लाख रुपये थे जोकि बैंक से लेबरों के भुगतान के लिए निकाले गए थे। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका-मुआयना किया। उसे एक सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध युवक दिख गए हैं।
विज्ञापन
दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है। यश पेपर मिल में भवन निर्माण का काम करा रहे इनायतनगर थाना क्षेत्र स्थित भिटारी गांव निवासी साहबदीन दूबे शुक्रवार को अपने भतीजे हिमांचल के साथ लेबरों की मजदूरी देने के लिए रकम निकालने सिविल लाइन स्थित केनरा बैंक आये थे। उन्होंने यहां अपने खाते से दो लाख रुपये निकाला।

एक लाख बाइक की डिक्की व एक लाख रुपये बैग में रख लिया। दोनों वहां से बाहर निकल अपनी बाइक पर सवार होकर पुष्पराज चौराहे की ओर जा रहे थे। तभी पुलिस लाइन स्थित पिछले गेट के सामने एसएसपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर सरेराह दोपहर करीब दो बजे बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मार हाथ से बैग छीन लिया।

इसके बाद बदमाश आराम से पुष्पराज चौराहे की ओर भाग निकले। हल्ला-गोहार मचाने पर आसपास के लोगों को मामले की जानकारी हुई, हालांकि तब तक बाइक सवार बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे। सूचना पर एसएसपी मोहित कुमार, सीओ सिटी जवाहर लाल व नगर कोतवाल एएन जायसवाल मौके पर पहुंच गये और पड़ताल की।

पीड़ित ने बदमाशों की बाइक का नंबर भी बताया है। पुलिस ने बाइक के पंजीकरण नंबर के आधार पर परिवहन विभाग से जानकारी मांगी है। वहीं बैंक प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज लेकर देखा है, जिसमें पीड़ित एक बजकर 46 मिनट पर इंट्री करते व दस मिनट बाद एक बजकर 56 मिनट पर निकलते दिख रहे हैं।

फुटेज में पुलिस को रेकी करते दो संदिग्ध नजर आए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में नजर आये संदिग्धों की तलाश व सुरागरसी शुरू कर दी है। इस बाबत सीओ सिटी जवाहर लाल ने बताया कि साहबदीन दूबे की शिकायत पर बाइक सवार दो अज्ञात लोगों के खिलाफ छिनैती का केस दर्ज किया गया है। फुटेज से मिले सुराग व स्थानीय लोगों तथा पीड़ित से मिली जानकारी के आधार पर छानबीन कराई जा रही है।
विज्ञापन

Recommended

सब कुशल मंगल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में गूंजे दर्शकों के ठहाके
सब कुशल मंगल

सब कुशल मंगल के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में गूंजे दर्शकों के ठहाके

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019
Astrology Services

ढाई साल बाद शनि बदलेंगे अपनी राशि , कुदृष्टि से बचने के लिए शनि शिंगणापुर मंदिर में कराएं तेल अभिषेक : 14-दिसंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Faizabad

शराबी पिता ने बेटी पर डीजल डाल लगाई आग, हालत गंभीर

शराबी पिता ने बेटी पर डीजल डाल लगाई आग, हालत गंभीर

7 दिसंबर 2019

विज्ञापन

उन्नाव केस | उन्नाव पीड़िता के परिवार को 25 लाख रुपये का मुआवजा और घर देगी योगी सरकार

उन्नाव मामले में पीड़िता की मौत के बाद देशभर में गुस्से का माहौल है। वहीं अब योगी सरकार ने परिवार को मुआवजे का ऐलान किया है।

7 दिसंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls
Niine

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election