विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम
Puja

मात्र 2 दिन शेष ,गंगा दशहरा पर कराएं गंगा आरती एवं दीप दान, पूरे होंगे रुके हुए काम

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

सेंट्रल यूपी: सैफई विश्वविद्यालय के पीजी में जूनियर डॉक्टर की आत्महत्या समेत ये खबरें रहीं टॉप पर

सेंट्रल यूपी में मंगलवार को कानपुर सहित आसपास के 14 जिलों में सैफई विश्वविद्यालय के पीजी में जूनियर डॉक्टर की आत्महत्या की खबर पूरे दिन लोगों की जुबान पर रही। इसके अलावा कानपुर में स्थानीय लोगों की मदद से पत्नी ने पति को खंभे से बांधकर पिटाई कर दी। इस खबर ने भी पूरे दिन खूब सुर्खियां बटोरी। पढ़िए कौन-कौन सी खबरें टॉप पर रहीं,,,

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में जूनियर डॉक्टर ने की खुदकुशी, पिता हैं भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष
यूपी में इटावा के सैफई विश्वविद्यालय के पीजी में जूनियर डॉक्टर ने सोमवार रात हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से यहां हड़कंप मच गया।
पढ़ें पूरी जानकारी

बीच सड़क हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला ने पति को खंभे से बांधकर की पिटाई, पढ़ें पूरा मामला
कानपुर के किदवईनगर में मामूली कहासुनी के बाद महिला ने स्थानीय लोगों की मदद से पति को खंभे से बांधकर पिटाई कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को भीड़ से बचाकर थाने ले आई। पढ़ें पूरी जानकारी

बेटी की अश्लील फोटो वायरल, एडीजी से मां ने मांगी इच्छा मृत्यु
नकानपुर के कल्याणपुर की एक महिला ने एडीजी प्रेम प्रकाश से मिलकर इच्छा मृत्यु की मांग की। आरोप है कि जिस आरोपी पर मुकदमा दर्ज करवाकर जेल भिजवाया है, उसने पेशी के दौरान फेसबुक पर उसकी बेटी की अश्लील फोटो वायरल कर दी। पढ़ें पूरी जानकारी

यूपी: वकीलों ने लेखपालों को दौड़ाकर पीटा, कन्नौज कलेक्ट्रेट बना छावनी
यूपी के कन्नौज जिले में मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर में सुबह काम शुरू होते ही माहौल बिगड़ गया। यहां वकीलों ने लेखपालों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। जिससे कलेक्ट्रेट परिसर में भगदड़ मच गई। पढ़ें पूरी जानकारी

  ... और पढ़ें

मैनपुरी: पिता के श्राद्ध में गई विवाहित बेटी की गोली मारकर हत्या, इटावा में हुई वारदात

मैनपुरी जिले के गांव मलूपुर निवासी महिला की इटावा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला अपने पिता के श्राद्ध में शामिल होने के लिए पति के साथ मायके गई थी। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में लाया गया।

कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव मलूपुर निवासी प्रधान नीलू यादव के भाई प्रभाकांत यादव की ससुराल इटावा के गांव गौरापुर में है। पत्नी संगम के पिता का श्राद्ध था, जिस वजह से वो पत्नी को साथ लेकर ससुराल गए थे। प्रभाकांत का रोहित पुत्र संतोष कुमार निवासी गांव घोटारा से करीब तीन लाख रुपये का लेनदेन था। 

एक लाख रुपये रोहित दे चुका था। शुक्रवार को प्रभाकांत साले के साथ रुपये मांगने उसके घर गया तो वो नहीं मिला। कुछ देर बाद रोहित अपने साथी विपिन पुत्र राम अवतार उर्फ रामा गांव रघुपुरा कुसमरा व अन्य साथी के साथ गांव गौरा आ पहुंचा। 
... और पढ़ें

सेंट्रल यूपी: भाजपा विधायक को मिली फोन पर जान से मारने की धमकी सहित इन बड़ी खबरों ने बटोरी सुर्खियां

सेंट्रल यूपी में मंगलवार को इटावा में 13 गोवंशों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। वहीं उन्नाव पुलिस ने बिहार जा रहे शराब लदे दो ट्रकों को जब्त कर लिया। वहीं भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया को फोन पर जान से मारने की धमकी की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी। 


उन्नाव: बिहार जा रहे शराब लदे दो ट्रक जब्त, पुलिस ने 72 लाख बताई कीमत, चार गिरफ्तार
यूपी के उन्नाव जिले में मंगलवार को पुलिस ने शराब लदे दो ट्रक जब्त किए हैं। दोनों ट्रकों में शराब की 350-350 पेटियां रखी हुई थीं। पुलिस ने बरामद शराब की कीमत 72 लाख बताई है। साथ ही दोनों ट्रकों के चालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
पढ़ें पूरी खबर

कानपुर:  संपत्ति के विवाद में पिता व भाई ने युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला
कानपुर में जमीन के विवाद को लेकर हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां कल्याणपुर में एक युवक की संपत्ति को लेकर अपने पिता व भाई से विवाद हो गया। जिस पर पिता-पुत्र ने युवक को बेरहमी से पीट दिया। हालत बिगड़ने पर युवक की पत्नी ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने ससुर व देवर पर पति को पीटकर मार डालने का आरोप लगाया है। पढ़ें पूरी खबर

जालौन: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, स्कॉर्पियो गाड़ी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
यूपी के जालौन में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका शव स्कॉर्पियो गाड़ी में बरामद हुआ। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। यह घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव झांसी कानपुर हाईवे की है। हत्यारोपी गाड़ी छोड़कर भाग निकले। आलाधिकारियों समेत फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पढ़ें पूरी खबर

इटावा: भाजपा विधायक को फोन पर मिली जान से मार देने की धमकी, मचा हड़कंप
यूपी में इटावा जिले के भरथना से भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया को जान से मारने की धमकी मिली है। जानकारी के अनुसार धमकी फोन पर दी गई है। इस घटना से हड़कंप मच गया। विधायक की शिकायत पर मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है। संबंधित थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इसके साथ ही पुलिस विभाग धमकी को लेकर अलर्ट है। विधायक के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पढ़ें पूरी खबर

इटावा: एएसपी क्राइम की पत्नी ने सरकारी आवास में जहर खाया, हालत गंभीर
यूपी के इटावा जिले से बड़ी खबर आई है। यहां एएसपी क्राइम की पत्नी ने जहर खा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में महिला को गंभीर हालत में सैफई पीजीआई रेफर किया गया है। यह घटना थाना सिविल लाइन इलाके के पुलिस लाइन सरकारी आवास की है। जहर खाने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पढ़ें पूरी खबर

इटावा की सबसे बड़ी गोशाला में 13 गोवंशों की मौत, 18 से अधिक बीमार, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा
अव्यवस्थाओं के चलते गोवंशों की मौतों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। यूपी के इटावा में जिले की सबसे बड़ी गोशाला परौली रमायन में 13 गोवंशों की मौत हो गई। जबकि करीब 18 से ज्यादा गोवंश बीमार हैं। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों में जमकर हंगामा किया। पहले भी इस गोशाला में 25 से अधिक गोवंशों की मौत हो चुकी है। पढ़ें पूरी खबर ... और पढ़ें

इटावा: अंगोछे से गला दबाकर महिला की हत्या, ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

मौके पर मौजूद पुलिस मौके पर मौजूद पुलिस

इटावा: दो महिलाओं समेत तीन बदमाशों ने जिला समाज कल्याण अधिकारी के घर में की लूटपाट, रिपोर्ट दर्ज

इटावा में जिला समाज कल्याण अधिकारी के सरकारी आवास में घुसकर दो महिलाओं समेत तीन बदमाशों ने मारपीट करते हुए 55 हजार रुपए, तीन अंगूठी और दो मोबाइल लूट लिए। सिविल लाइन थाना में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

जिला समाज कल्याण अधिकारी शिशुपाल सिंह ने बताया कि बुधवार 8 अप्रैल कि सुबह करीब 10 बजे ट्रांजिट हॉस्टल स्थित उनके सरकारी आवास में एक युवक घुस आया। उसने पेंशन से संबंधित बात की और दो महिलाओं को बुला लिया।

इसके बाद अचानक युवक ने उन पर हमला बोल दिया। जमीन पर गिरा कर तीनों ने मारपीट की और चादर से गला घोटने का प्रयास किया। युवक ने तमंचा निकालकर डराया धमकाया और चाबी लेकर अलमारी में रखे 55 हजार रुपए निकाल लिए। उनकी तीन अंगूठियां और दो मोबाइल छीन लिए।

लूटपाट के बाद तीनों लोग घर के दरवाजे कि बाहर से कुंडी चढ़ाकर भाग गए। बदमाशों के निकलते ही उन्होंने जोर जोर से दरवाजा खटखटाया। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोस में रह रहे नगरपालिका के अवर अभियंता ने आकर कुंडी खोली।
 
जिला समाज कल्याण अधिकारी ने बताया कि इस घटना से वह काफी से डर गए थे। बाग में सिविल लाइन थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने लूट की धारा 394 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिविल लाइन थाना प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
... और पढ़ें

इटावा: एटीएम में चोरी का प्रयास, तोड़फोड़ के बावजूद कैश बॉक्स नहीं निकाल पाया अपराधी, एक गिरफ्तार

इटावा: बाइक सवार हमलावरों ने भाजपा नेता को मारी गोली

इटावा के बकेवर में भाजपा नेता को गोली मारने की एक घटना सामने आई है। यहां हाईवे पर पूर्वी तिराहे पर कस्बा लखना सर्राफा व्यवसायी भाजपा नेता को बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी।

जिसमें भाजपा नेता घायल हो गया। कस्बा लखना निवासी सर्राफा व्यवसायी केतन सोनी पुत्र पीताम्बर नाथ सोनी अपनी कार से उझियानी से लखना आ रहा था तभी बकेवर कस्बा के पूर्वी तिराहे पर बगल से आये बाइक सवारों ने कार रुकवाई।

कार रोककर सर्राफा व्यवसायी जैसे ही बाहर आया। बाइक सवारों ने उसको गोली मार दी। गोली उसके बगल में लगी। सूचना पर बकेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को महेवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

घटना के सम्बंध में थाना  बकेवर के कार्यवाहक थानाध्यक्ष सुरेशचंद ने बताया कि सर्राफा व्यवसायी को बाइक सवारों ने गोली मारी है। लूटपाट नहीं की गई है। कोई रंजिश का मामला नजर आ रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

यूपी: घर के बाहर आग ताप रही किशोरी को खेत में ले जाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म

भाजपा नेता को मारी गोली

प्रेमी-प्रेमिका को ऐसे हाल में देख पिता और भाई का खौला खून, कुल्हाड़ी उठाई और...

जमीन के लालच में बेटे ने मां का गला दबाकर हत्या की, फिर शव जलाकर खेत में दफन कर दिया

इटावा: युवक की गोली मारकर हत्या, खेतों में पड़ा मिला शव

यूपी: लापता युवक का शव झाड़ियों में इस हालत में मिला, परिजनों का हाईवे पर हंगामा, पुलिस पर पथराव

इटावा जिले में युवक की निर्मम हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां इकदिल थाना क्षेत्र में लुधियात मोहल्ला निवासी मनोज कुमार राजपूत (25) मंगलवार से लापता था। बुधवार को उसका शव संदिग्ध हालात में सड़क किनारे झड़ियों में फांसी पर लटका मिला। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना से आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर जमकर हंगामा किया। यही नहीं मौके पर मौजूद पुलिस और पत्रकारों पर पथराव भी किया। घटना में एक दरोगा व एक पत्रकार घायल हुए हैं। ग्रामीणों के हंगामे से हाईवे पर यातायात पूरी तरह से प्रभावित हो गया।

ग्रामीणों ने कुछ दुकानों में तोड़फोड़ कर दी। मामला बढ़ता देख सीओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाठियां पटक कर भीड़ को खदेड़ा। पुलिस ने आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार युवक का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। मृतक के परिजनों ने तहरीर दी है। मृतक युवक मजदूरी करता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 
 
... और पढ़ें

मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, जाति विशेष पर अभद्र टिप्पणी करने का भी आरोप

Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन