बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

डीसीएम से भिड़ी इनोवा, दो महिलाओं की मौत, पांच घायल

Updated Mon, 05 Jun 2017 11:50 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
डीसीएम से भिड़ी एसयूवी, दो महिलाओं की मौत
विज्ञापन

पांच घायल, सभी घायलों की हालत गंभीर, सीएचसी से ट्रॉमा सेंटर रेफर
रामनगर थाना क्षेत्र में नचना गांव के पास ओवरटेक के चक्कर में हादसा
रामनगर(बाराबंकी)। रामनगर थाना क्षेत्र में नचना गांव के पास सोमवार की भोर ओवरटेक करने के चक्कर में एसयूवी व डीसीएम में आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में इनोवा सवार दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हुए है। यह सभी कैसरगंज बहराइच के निवासी है। सभी घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हादसे में मरने वाली एक महिला के दो बच्चे भी गंभीर चोटिल हुए हैं।
थाना रामनगर क्षेत्र में हाईवे पर नचना गांव के समीप सोमवार की सुबह किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में इनोवा की सामने से आ रही डीसीएम से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे पलट गए। हादसे में जहां डीसीएम चालक व क्लीनर बाल बाल बच गए वहीं एसयूवी (इनोवा) सवार जयमाला सोनी(35) पत्नी राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शुभम (21) पुत्र प्रदीप, राहुल (18) पुत्र प्रदीप, अवनीश सोनी (6) पुत्र राजेश, पासू (4) पुत्र राजेश, मालती देवी (62) पत्नी बेंचूलाल सभी निवासी कस्बा कैसरगंज बहराइच व कार चालक मलखान (35) पुत्र फैय्याज निवासी मीतपुर कैसरगंज बहराइच गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया जहां से सभी की हालत नाजुक होने के चलते ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया। ट्रॉमा में इलाज के दौरान मालती देवी की मौत हो गई। बाकी घायलों का इलाज हो रहा है। थानाध्यक्ष लालता प्रसाद साहू ने बताया कि एसयूवी लखनऊ की ओर से आ रही थी जो बहराइच की तरफ से आ रही डीसीएम में आमने-सामने से टक्कर हुई थी। कहा हादसे का शिकार परिवार बहराइच जिले के कैसरगंज का निवासी है। एसओ ने कहा एक महिला की मौत मौके पर व दूसरी महिला की मौत ट्रॉमा सेंटर में हुई है।


मां की मौत तो दो बेटे हुए घायल
इस हादसे में अपनी जान गवांने वाली जयमाला सोनी के दो बेटे अवनीश व पासू भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी लखनऊ से घर लौट रहे थे। वहीं दो सगे भाई शुभम व राहुल को भी गंभीर चोट पहुंची है। यह सभी एक ही परिवार के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us