जोधपुर में वायुसेना महिला अधिकारी ने की खुदकुशी

जोधपुर/ब्यूरो Updated Thu, 29 Nov 2012 04:09 PM IST
indian airforce lady officer commits suicide in jodhpur
भारतीय वायुसेना की एक महिला अधिकारी ने बुधवार सुबह अपने सरकारी आवास में छत के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोलकाता की रहने वाली 29 वर्षीय अनंदिता दासगुप्ता अपने पति के साथ अपने सरकारी आवास में रहती थीं। वह जोधपुर वायुसेना केंद्र में तैनात थीं। उनके पति भी वायुसेना अधिकारी हैं।

पुलिस ने बताया कि महिला अधिकारी अपने क्वार्टर में छत के पंखे से फांसी पर लटकी पाई गईं। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया है। रक्षा प्रवक्ता एस डी गोस्वामी ने बताया कि मामले में कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस जांच जारी है और इसमें पूरा सहयोग किया जाएगा।

मामले के संबंध में पुलिस का कहना है कि मंगलवारा रात को आनंदिता फेसबुक देख रही थीं। इसे लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। इसके बाद पति बैडरूम में जाकर सो गया और आनंदिता अलग कमरे में चली गईं। सुबह ढाई-तीन बजे जब पति ने उठकर पत्नी को आवाज लगाई तो कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। कमरे की खिड़की से अंदर देखा तो पत्नी को फंदे से लटका पाया। आनंदिता ने 2008 में अपने साथी अधिकारी से शादी की थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दो सड़क हादसों में ‘कोहरा’ बना लोगों का काल

सोमवार हादसों का दिन रहा। जहां राजस्थान के जैसलमेर में घने कोहरे ने आठ लोगों की जान ले ली वहीं हरियाणा के करनाल में भी घने कोहरे और स्पीड ने 3 लोगों की जिंदगी ले ली जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls