फगवाड़ा : घर का दामाद निकला लूट की वारदात का मुख्य साजिशकर्ता, लूटे गए सामान के साथ चार लुटेरे गिरफ्तार

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Sat, 31 Jul 2021 11:37 PM IST
The son-in-law of the house turned out to be the main conspirator of the robbery
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फगवाड़ा। फगवाड़ा में सेफ सिटी प्रोजेक्ट के तहत अच्छा प्रदर्शन करते हुए पुलिस को ओर कामयाबी मिली है जिसके तहत जिला पुलिस ने सोने की लूट के मामले को सफलतापूर्वक सुलझा लिया है। लूटे गए सोने के गहने और कुछ चांदी के गहने बरामद करने के अलावा चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें मुख्य साजिशकर्ता तो घर का दामाद ही निकला है।
विज्ञापन

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रणजीत सिंह निवासी भनोकी, भूपिंदरपाल निवासी खेड़ा कॉलोनी, कुलविंदर सिंह व सुखदीप सिंह निवासी ग्राम नंगल फगवाड़ा के रूप में हुई है। कपूरथला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमलप्रीत सिंह खख ने प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस द्वारा चलाए गए सेफ सिटी प्रोजेक्ट असाधारण परिणाम दे रहा है। उन्होंने बताया कि लुटेरों ने 24-25 जुलाई कि रात मधु पुत्री रंजित ताती निवासी गली नंबर 3 खेड़ा कालोनी फगवाड़ा के घर में घुसकर दिनदहाडे़ सोने और चांदी के कुछ गहने चुरा लिए थे।

एसपी फगवाड़ा सरबजीत सिंह बाहीया और डीएसपी परमजीत सिंह की निगरानी में थाना सतनामपुरा के एसएचओ दर्शन सिंह को तत्काल मौके पर जाकर सबूत जुटाने और अपराध की गुत्थी सुलझाने को निर्देशित किया गया था। पुलिस पार्टी ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों को खंगाला और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने अपराधियों का पता लगाकर उन्हें काबू कर उनसे चोरी के जेवर बरामद कर लिए हैं। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, गिरफ्तार आरोपी ने खुलासा किया कि पीड़ित के मधु के जीजा भूपिंदरपाल ने उन्हें उसके ससुराल में सोना रखा होने का खुलासा किया था। फिर दोनों ने मिलकर साजिश रची और बाकी साथियों से मिल लूट को अंजाम दिया था।। एसएसपी खख ने कहा कि पुलिस टीम गिरफ्तार आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करेगी और उनके द्वारा की गई अन्य चोरी या अपराधों के संबंध में आगे की जांच के लिए पुलिस रिमांड की मांग करेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00