रोहतक सहित सभी केंद्र

Panchkula bureau Updated Fri, 10 Nov 2017 10:54 PM IST
सर्विस गन से जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन में तैनात था हरियाणा का तेज सिंह
अक्तूबर में छुट्टी काटकर आया था ड्यूटी पर
अमर उजाला ब्यूरो
पठानकोट।
एयरफोर्स स्टेशन में सीपीएल पद पर तैनात एक जवान ने शुक्रवार को सुबह ड्यूटी के दौरान अपनी सर्विस गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरफोर्स अधिकारियों ने शुरुआती जांच के बाद इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी। मौके पर सदर थाना पुलिस के प्रभारी गुरविंद्र सिंह टीम सहित पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजा। सिविल अस्पताल में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि तेज सिंह हुड्डा (30) निवासी रोहतक, भारत नगर, हरियाणा जो एयरफोर्स में तैनात था। उसकी ड्यूटी वीरवार को रात से शुक्रवार तड़के सुबह तक थी कि सुबह करीब साढ़े 6 बजे उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली और मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है। उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कारणों का पता नहीं चल पाया है। पता चला है कि तेज सिंह हुड्डा अक्तूबर में ही एक महीने की छुट्टी काट कर ड्यूटी पर आया था। उसके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी गई है। मृतक के परिवार को सूचित कर दिया गया है। परिवार के आने पर उनके बयान लेने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

फोटो -2- पठानकोट में शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते कर्मी।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

पंजाब: बहुत ही दर्दनाक हैं फेसबुक पर लाइव किए गए इस सुसाइड की तस्वीरें

पंजाब के मुक्तसर में दिलदहलाने वाला हादसा हुआ है। यहां के गांव भुट्टीवाला में रहने वाले 35 वर्षीय गुरतेज सिंह ने फेसबुक पर लाइव होकर खुद को गोली मार ली।

3 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen