लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Indian Idol 12: फिनाले एपिसोड में शामिल नहीं होंगी नेहा कक्कड़? इस वजह से लिया फैसला

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Wed, 28 Jul 2021 09:02 PM IST
नेहा कक्कड़
1 of 5
विज्ञापन
‘इंडियन आइडल सीजन 12’ फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है। 15 अगस्त को शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित होगा जिसके लिए जजेस को टॉप-3 चुनना होंगे। इंडियन आइडल पिछले बारह सालों से चला आ रहा है और दर्शकों के बीच हर वर्ष यह लोकप्रिय रहता है। शो को रोचक बनाने के लिए इसमें ट्विस्ट भी डाले जाते हैं। शो पर सिंगिग के अलवा खूब सारी मस्ती भी होती है। पिछले काफी समय से नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 से दूर हैं। नेहा की जगह उनकी बहन सोनू कक्कड़ इन दिनों शो में उनकी जगह बतौर जज नजर आ रही हैं। ऐसे में अब फैंस की निगाह इस पर है कि क्या नेहा शो के फिनाले में नजर आएंगी? हालांकि, अब इस बारे में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 में अब नहीं दिखाई देंगी और ना ही सिंगर फिनाले एपिसोड में शामिल होंगी। 
नेहा कक्कड़
2 of 5
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा बीते कई सीजन्स से इंडियन आइडल शो को जज कर रही हैं।  ऐसे में अब सिंगर ब्रेक लेना चाहती हैं। अब नेहा अपने पति रोहनप्रीत संग कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाहती हैं।  इस वजह से वो इंडियन आइडल 12 शो जज नहीं कर रही हैं।  उनकी जगह शो में सोनू कक्कड़ ने ले ली है और अब वही शो के अंत तक रहेंगी।
विज्ञापन
नेहा कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह
3 of 5
इसके अलावा सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी आई हैं। दरअसल, नेहा की देख लगातार दावा किया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं और इसीलिए वह अब इंडियन आइडय से दूर हैं। हालांकि इस बात पर भी नेहा की तरफ से मुहर नहीं लगाई गई है। 
अरुणिता कांजीलाल, पवनदीप राजन, सायली कांबले
4 of 5
शो में बने हुए हैं टॉप-6
रविवार वाला एपिसोड जब खत्म होने आया तो सभी को उम्मीद थी कि अब किसी एक प्रतिभागी को जीत के इतना करीब आकर घर लौटना होगा लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। किसी भी सिंगर को शो से बाहर नहीं किया गया जिसका मतलब यह है कि शो में अभी भी टॉप-6 ही शेष हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
इंडियन आइडल 12
5 of 5
बात करें इंडियन आइडल की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होने जा रहा है जिसमें कुछ चुनिंदा कंटेस्टेंट्स के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार भी शामिल होंगे। इतना ही नहीं बल्कि मेकर्स शो के फिनाले को और भी ग्रैंड बनाने के लिए इसे 12 घंटों तक ऑन एयर करने की तैयारी में हैं। सोनी टीवी पर 12 घंटों तक ऑन एयर किया जाएगा जिसमें पिछले सभी सीजन के विजेता परफॉर्म करेंगे।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00