लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bold Web Series Actresses: ओटीटी पर जमकर बोल्ड सीन देती हैं ये अभिनेत्रियां, केवल अकेले में ही देख सकते हैं इनकी वेब सीरीज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Thu, 24 Feb 2022 04:37 PM IST
Bold Web Series Actresses
1 of 6
विज्ञापन
ओटीटी ने तमाम छोटे शहर के कलाकारों को खूब पॉपुलर किया। इनमें से कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बोल्ड सीन देने के लिए भी काफी मशहूर हैं। थियेटर में रिलीज होने वाली फिल्मों की तरह ओटीटी को सेंसर से नहीं गुजरना पड़ता है ऐसे में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म बोल्ड कंटेंट के नाम पर जमकर अश्लीलता परोसते हैं। चलिए हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जो बड़े से बड़ा बोल्ड सीन करने से भी नहीं कतरारी हैं।
aabha paul
2 of 6
लोलिता भाभी उर्फ आभा पॉल
आभा पॉल को ओटीटी के दर्शक लोलिता भाभी के नाम से जानते हैं। आभा पॉल को वेब सीरीज की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। आभा एकता कपूर की सीरीज 'गंदी बात' में भी नजर आ चुकी हैं। आभा पॉल को एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'मस्तराम' में देखा गया। मस्तराम को आप एमएक्स प्लेयर पर फ्री में विज्ञापन के साथ देख सकते हैं।
विज्ञापन
मस्तराम
3 of 6
रानी चटर्जी
रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। रानी ने वेब सीरीज 'मस्तराम' में बोल्ड सीन देकर सभी को चौंका दिया था। इसके 10 एपिसोड्स में अलग-अलग एक्ट्रेसेस दिखाई गई हैं। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।
लवली मसाज पार्लर
4 of 6
अनुपमा प्रकाश
अनुपमा प्रकाश ओटीटी की फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं। उन्होंने बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी काम किया है। अनुपमा ने ‘लवली मसाज पार्लर’ समेत अपनी सभी वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं। इसे आप उल्लू एप पर देख सकते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
मोना होम डिलीवरी
5 of 6
कंगना शर्मा
मोना होम डिलीवरी में कंगना शर्मा ने जमकर बोल्ड सीन फिल्माए हैं। इस सीरीज में मोना एक कॉल गर्ल है। कंगना शर्मा पहली बार तब चर्चा में आईं जब उन्हें चर्चित फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में देखा गया। इसे भी आप उल्लू एप पर देख सकते हैं। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00