लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ranveer VS Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ खतरनाक जानवरों का सामना करते दिखाई देंगे रणवीर सिंह, कल रिलीज होगा ट्रेलर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 23 Jun 2022 04:46 PM IST
रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर सिंह फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बार वह एक अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले ही रणवीर सिंह ने बेयर ग्रिल्स के साथ अपने वाइल्ड एडवेंचर का टीजर जारी किया था और तभी से फैंस उनके इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब 'रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स'  को लेकर नया अपडेट सामने आया है।
बेयर ग्रिल्स, रणवीर सिंह
2 of 4
दरअसल, रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ जानकारी साझा की है। उन्होंने शो का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह बियर गिल्स के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों किसी गुफा के अंदर हैं और उनके चेहरे पर इंटेंस लुक दिख रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि हमारे साथ बने रहे, इंतजार खत्म हुआ... कल आ रहा है 'रणवीर vs वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' का ट्रेलर।
 
विज्ञापन
रणवीर सिंह
3 of 4
इस शो को लेकर फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, 'शो को देखने के लिए हम काफी एक्साइटेड हैं', तो दूसरे ने लिखा, 'अब और इंतजार नहीं होता।' फैंस काफी समय से रणवीर को वाइल्ड एडवेंचर करते हुए देखना चाहते हैं। बता दें कि यह शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करेगा।
रणवीर सिंह
4 of 4
रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह 'जयेशभाई जोरदार' फिल्म में नजर आए थे। इसमें उनके साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी और रत्ना पाठक ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई। इसके अलावा रणवीर 'रॉकी और रानी में की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के साथ और 'सर्कस' में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00