लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 15: राकेश बापट की सेहत पर बहन शीतल बापट ने दी अपडेट, कहा- चिकित्सा आधार पर शो से हुए बाहर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 12 Nov 2021 06:28 PM IST
राकेश बापट
1 of 5
विज्ञापन

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हाल ही में बतौर वाइल्ड एंट्री नजर आए अभिनेता राकेश बापट बीते दिनों तबीयत खराब होने के बाद शो से बाहर हो गए थे। ऐसे में उनके अचानक शो से ऐसे बाहर होने पर उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे। इसी बीच अब राकेश की बहन शीतल बापट ने अपने भाई की सेहत को लेकर एक अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है। 

इस बारे में ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया कि राकेश चिकित्सा आधार पर रियलिटी शो से बाहर हुए हैं। राकेश की बहन ने ट्विटर पर लिखा, "स्वास्थ्य हमेशा पहली प्राथमिकता है, राकेश की टीम से हमें जो अपडेट मिल रहा है, उसके मुताबिक वह बेहतर कर रहा है। आप सभी के प्यार और समर्थन से अभिभूत है। भगवान का आशीर्वाद।" शीतल के इस पोस्ट पर राकेश पर फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "अपडेट के लिए ताई का बहुत-बहुत धन्यवाद..प्रार्थना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। कृपया उन्हें बताएं कि हम उनसे बहुत प्यार करते हैं और हां स्वास्थ्य हमेशा पहली प्राथमिकता है। वह हमारे लिए प्यारे और खास हैं।
 
राकेश बापट
2 of 5

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हां, उनका स्वास्थ्य पहली प्राथमिकता है...और हम जानते हैं कि वह एक मजबूत इंसान हैं..धन्यवाद मैम हमें अपडेट करने के लिए...जल्दी ठीक हो जाओ राकेश बापट और बीबी15 में जल्दी आओ, हम आपका इंतजार कर रहे हैं और दिन-रात आपके लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

विज्ञापन
राकेश बापट
3 of 5

एक और प्रशंसक ने कहा, "बहुत- बहुत धन्यवाद ताई हम उनके लिए बहुत चिंतित थे !! उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं !! उनकी प्यारी सी मुस्कान को बहुत याद कर रहा हूं!"

राकेश बापट
4 of 5

दरअसल, शो से अचानक बाहर होने के बाद से ही कई खबरें सामने आई थीं कि किडनी स्टोन के दर्द के कारण राकेश को शओ के बीच में से ही बाहर होना। हालांकि इस बारे में न तो बिग बॉस और न ही उनके परिवार वालों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया।

विज्ञापन
विज्ञापन
Bigg Boss 15: Sister Sheetal Bapat gave an update on Rakesh Bapats health said he is doing better
5 of 5

राकेश बापट इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके हैं। इस शो में शमिता शेट्टी के साथ उनके लव एंगल को काफी पसंद किया था। दोनों के इस रिलेशन ने काफी सुर्खियां भी बटोरीं थी। ऐसे में दोनों के रिश्ते की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस 15 के मेकर्स ने भी उन्हें इस शो का हिस्सा बनाने का फैसला किया। 

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00