विशाल के साथ फिर साथ दिखेंगी मधुरिमा, ब्वॉयफ्रेंड की Bigg Boss के घर में फ्राई पैन से की थी पिटाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: anand anand Updated Fri, 28 Feb 2020 06:57 AM IST
Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli
1 of 5
विज्ञापन
टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। इस शो के अंदर कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी थे जिन्होंने भले जीत हासिल ना की हो, लेकिन अपने लड़ाई-झगड़ों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरीं। विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली भी बिग बॉस 13 के ऐसे ही कंटेस्टेंट्स थे। गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड होने के बावजूद इन दिनों के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था। यहां तक की मधुरिमा ने तो विशाल को फ्राई पैन से भी पीटा था जिसकी वजह से वह घर से बेघर हुई थीं। 
Madhurima Tuli, Vishal and Vijaya
2 of 5
बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के बाद मधुरिमा ने अपने मीडिया इंटरव्यूज में कहा था कि वह अब दोबारा विशाल आदित्य सिंह से नहीं मिलेंगी, लेकिन ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। जी हां, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक बार फिर से टीवी शो में दिखाई देने वाले हैं। एनडीटीवी इंडिया की खबर के अनुसार ये दोनों नए टीवी शो 'सलाम-ए-इश्क' में साथ नजर आने वाले हैं। इस शो में ये दोनों एक साथ डांस परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देंगे। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Madhurima Tuli
3 of 5
खबर के अनुसार 'सलाम-ए-इश्क' में विशाल के साथ आने पर मधुरिमा ने कहा कि,  'हम अब पहले से काफी परिपक्व हो चुके हैं। यह डांस परफॉर्मेंस जिसे हमने 'सलाम-ए-इश्क' में प्रस्तुत किया है, यह हमारे रिश्ते का एक सफर है, जिसमें कई सारे उतार-चढ़ाव रहे हैं। हर रिश्ता हमेशा सफल नहीं होता है। अब हम पहले से काफी ज्यादा समझदार हो गए हैं और अपनी जिंदगी को बेहतर ढंग से संभाल रहे हैं।' गौरतलब है कि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली शो में 'जुदाई' और 'पल पल दिल के पास' जैसे बॉलीवुड गानों पर डांस करेंगे।
madhurima tuli
4 of 5
पता हो कि मधुरिमा के बिग बॉस 13 के घर से बेघर होने के बाद विशाल ने शो में कहा था कि वह बाहर जाते ही मधुरिमा से एक बार जरूर मिलेेंगे। विशाल के इसी बयान को लेकर मधुरमा ने एक इंटरव्यू में उनपर तंज कसा था। मधुरिमा ने बातचीत में कहा कि ना तो विशाल ने मिलने की कोशिश की और न ही कोई फोन आया। मधुरिमा ने कहा, 'विशाल झूठे हैं। मिलने का वादा विशाल ने कैमरे के लिए किया था। मैंने ये बात सुनी थी कि विशाल मुझसे मिलना चाहते हैं लेकिन अभी तक मेरे पास उनका कोई फोन नहीं आया है। ऐसे मेें मिलने का तो सवाल ही नहीं उठता।'
विज्ञापन
विज्ञापन
Madhurima Tuli and Vishal
5 of 5
बिग बॉस से बाहर आते ही मधुरिमा तुली छुट्टियां मनाने चली गई थीं जिसके बाद उन्होंने ये इंटरव्यू दिया। मधुरिमा को विशाल को मारने की वजह से बीच में से ही शो से निकाल दिया गया था। बॉलीवुड लाइफ वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मधुरिमा ने कहा था, 'इससे पहले उसने भी मुझे कई बार मारा है लेकिन हर बार मैं इग्नोर कर देती थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करती थी और अपनी खुशियों को यूं तबाह नहीं होने देना चाहती थी। महिलाएं इन चीजों को जल्दी भूल जाती हैं क्योंकि वह प्यार में होती हैं और साथ रहना चाहती हैं। मैंने उसे हमेशा माफ किया।' 

पढ़ें: Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला ने दिखाई दरियादिली, मां बनने के लिए अपनाया ये तरीका
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00