लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

bigg boss 13: बेड शेयरिंग का कॉन्सेप्ट क्यों खत्म करने पर मजबूर हुए मेकर्स, ये है असली वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: भावना शर्मा Updated Wed, 09 Oct 2019 12:56 PM IST
बिग बॉस 13
1 of 5
विज्ञापन
सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 कई नए बदलावों के साथ लौटा। इसमें सबसे बड़ा बदलाव बीएफएफ का कॉन्सेप्ट लाना था । बीएफएफ यानी Bed Friend Forever। इसमें लड़के और लड़कियों को एक साथ बेड शेयर करना था । एक हफ्ते बाद ही इस कॉन्सेप्ट पर दर्शकों ने आपत्ति जताई और शो पर अश्लीलता परोसने के आरोप लगे। 
 
शहनाज, सिद्धार्थ डे और अबु मलिक
2 of 5
यहां तक कि सोशल मीडिया पर शो को बंद करने की भी मांग उठने लगी । टि्वटर पर #Boycott_BigBoss ट्रेंड करने लगा था । मंगलवार को टेलीकास्ट हुए शो में बिग बॉस ने इस कॉन्सेप्ट को ये कहते हुए वापस ले लिया कि कंटेस्टेंट एक-दूसरे को जान गए हैं । इस वजह से ये कॉन्सेप्ट खत्म किया जाता है। हालांकि कुछ कंटेस्टेंट अभी भी साथ में सो रहे हैं । 
विज्ञापन
Bigg Boss 13  शहनाज और सिद्धार्थ डे
3 of 5
बता दें कि ये मामला केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) (Confederation Of All India Traders) ने प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर कलर्स टीवी पर चल रहे टीवी शो 'बिग बॉस 13' के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने की मांग की थी। इस पत्र में 'बिग बॉस' पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए थे । 
Bigg Boss 13
4 of 5
बिग बॉस में अश्लीलता के खिलाफ मेरठ के लोग भी काफी आक्रोशित थे। इसके चलते शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दायर किया गया। सुप्रीम कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार कर लिया था। अब जब बिग बॉस ने BFF कॉन्सेप्ट खत्म कर दिया है तो इस पर कार्रवाई का कोई सवाल नहीं उठता । 
विज्ञापन
विज्ञापन
Bigg Boss 13
5 of 5
अर्जी देने वाले नौचंदी क्षेत्र निवासी महासभा के अध्यक्ष अभिषेक सोम ने कहा था कि कलर्स टीवी पर बिग बॉस कार्यक्रम प्रसारित होता है। इसमें अश्लीलता, अनैतिकता का प्रचार धड़ल्ले से होता है। साथ ही कहा कि इस कार्यक्रम को देखकर देश का युवा संस्कार से दूर हो रहा है। बिग बॉस के BFF का फैसला हटाने के बाद विवाद ठंडा होता नजर आ रहा है ।
 

इस अभिनेत्री की हो गई ऐसी हालत, घर चलाने के लिए बेचनी पड़ी ज्वैलरी और दोस्तों से मांगे उधार

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00