लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: टीना दत्ता, मान्या सिंह और सौंदर्या पर भारी पड़ी एक गलती, बिग बॉस से मिली यह सजा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 03 Oct 2022 11:41 PM IST
टीना दत्ता, मान्या सिंह
1 of 4
विज्ञापन

टेलीविजन का बहुचर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुका है। शो के इस नए सीजन में कई अलग और नई चीजें देखने को मिल रही है। बिग बॉस 16 अपने बीते 15 सीजन से काफी अलग है। इस सीजन ना सिर्फ कई पुराने नियम टूटते नजर आ रहे हैं बल्कि खुद बिग बॉस घर के कंटेस्टेंट पर अपनी कड़ी नजर बनाए हुए हैं। हर बार से अलग इस बार बिग बॉस भी इस खेल में बराबरी से हिस्सा लेते दिख रहे हैं। 

Bigg Boss 16
2 of 4

शो को शुरू हुए अभी दो ही दिन बीते है और घरवालों के बीच नोकझोंक और तकरार शुरू हो चुकी है। वहीं, बिग बॉस ने भी सभी सदस्यों को दूसरे दिन ही झटका दे डाला। नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में कंटेस्टेंट्स को बताते हुए बिग बॉस ने सभी को यह हिदायत भी दी की नॉमिनेशन के लिए कंटेस्टेंट्स का नाम लेते समय किसी भी तरह का कोई फालतू एक्सक्यूज ना दें। साथ ही बिग बॉस ने यह भी कहा कि घर के सदस्य जिस भी कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करना चाहते हैं, उन्हें इसके लिए कोई वजह भी बताने की जरूरत नहीं है।

Ponniyin Selvan BO Report: मंडे टेस्ट में 50 फीसदी घटा पोन्नियिन सेल्वन का कलेक्शन, चौथे दिन हुई महज इतनी कमाई

विज्ञापन
Bigg Boss 16
3 of 4

नॉमिनेशन प्रक्रिया के लिए बिग बॉस में घर में एक फायर आर्टिस्ट को बुलाया और सभी सदस्यों को कहा कि वह टेबल पर रखी कंटेस्टेंट्स की तस्वीरों में से किन्ही दो को जलाने के लिए फायर आर्टिस्ट को दे दें। यह दो कंटेस्टेंट्स वही होंगे, जिन्हें सदस्य नॉमिनेट करना चाहते हैं। इस दौरान सभी सदस्यों ने अपने-अपने हिसाब से नॉमिनेशन के लिए एक-दूसरे का नाम चुना। हालांकि, इस प्रक्रिया में हिस्सा लेते हुए तीन सदस्यों से बड़ी चूक हो गई। दरअसल, इस प्रक्रिया में भाग लेते हुए टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और मान्या सिंह घरवालों को नॉमिनेट करने के लिए सॉरी बोल दिया।

Bigg Boss 16: दूसरे ही दिन नॉमिनेट हुए घर के ये सदस्य, बिग बॉस ने उठाया नॉमिनेशन प्रक्रिया पर सवाल

Bigg Boss 16
4 of 4

अभिनेत्रियों का यह रवैया बिग बॉस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके लिए तीनों को सजा भी दे डाली। बिग बॉस ने तीनों पर गुस्सा करते हुए कहा कि घर में कुछ महान लोग मौजूद हैं, जिन्हें मैंने सॉरी बोलते हुए सुना। यह इमेज कॉन्शियस लोग सेफ गेम खेलने की कोशिश कर रहे थे, इसलिए इन्हें सजा दी जाती है कि अगले आदेश तक यह तीनों घर का सारा काम करेंगे। बिग बॉस के सख्त रवैया को देख यह कहा जा सकता है कि शो के इस सीजन में घर के अंदर कैद हुए सदस्यों के लिए आगे का सफर आसान नहीं रहने वाला है।

Bigg Boss 16: टीना दत्ता, मान्या सिंह और सौंदर्या पर भारी पड़ी एक गलती, बिग बॉस से मिली यह सजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00