लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: शालीन को भारी पड़ा अर्चना को धक्का देना, बिग बॉस ने सजा देते हुए किया दो हफ्ते के लिए नोमिनेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Tue, 11 Oct 2022 01:02 AM IST
Bigg Boss 16
1 of 5
विज्ञापन

टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन में दर्शकों को रोजाना नए हंगामे और धमाके देखने को मिल रहे हैं। बीते हफ्ते जहां शो में घरवालों के बीच तकरार और मनमुटाव देखने को मिला, तो वहीं नए हफ्ते की शुरुआत के साथ ही घर में जमकर बहस बाजी और लड़ाई झगड़े दिखाई दिए। सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिला। एक तरफ जहां घर को नया कैप्टन मिल गया तो वहीं शालीन की हरकत की वजह से बिग बॉस ने उन्हें कड़ी सजा दे डाली।

Bigg Boss 16
2 of 5

घर में लगातार नियमों की हो रहे उल्लंघन की वजह से बिग बॉस ने निमृत को कैप्टन के पद से बर्खास्त करते हुए नए कैप्टन के लिए टास्क आयोजित कराया। टास्क के दौरान सभी घर वालों को शिव और गौतम के सिर पर रखे तब के भार को बढ़ाना था। हालांकि, इस दौरान बिग बॉस ने सभी को यह साफ किया था कि इस टास्क के लिए घर की किसी भी प्रॉपर्टी का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। घर वाले अपने निजी सामान का इस्तेमाल कर इस टास्क को पूरा करेंगे। इस दौरान शालीन बिग बॉस के दिए सूटकेस को टास्क में इस्तेमाल करने के लिए लेकर आए, जिस पर अर्चना ने उन्हें रोकने की कोशिश की।

विज्ञापन
Bigg Boss 16
3 of 5

इस दौरान अर्चना और शालीन के बीच जमकर बहस बाजी भी देखने को मिली। इतना ही नहीं बहस के दौरान शालीन में अर्चना को धक्का भी दे डाला, जिसके बाद घर में इसे बड़ा मुद्दा बना दिया गया। एक तरफ जहां अर्चना ने शालीन पर उन्हें मारने का आरोप लगाया तो वहीं घर के अन्य सदस्य भी शालीन के इस बर्ताव से काफी नाराज थे। इतना ही नहीं अर्चना के साथ किए शालीन के इस बर्ताव से नाराज होकर साजिद खान और एमसी स्टैन भी उन पर गुस्सा करते नजर आए।

अर्चना और शालीन
4 of 5

बाद में इस पूरे मामले को बढ़ता देख बिग बॉस ने इसमें हस्तक्षेप किया और घर के नए कैप्टन गौतम को यह जिम्मेदारी दी कि वह सभी घर वालों से बात कर यह पता लगाएं कि शालीन सच में दोषी हैं या नहीं। आदेश के बाद गौतम में सभी घरवालों से इस सिलसिले में बातचीत की, जिसके बाद 5 सदस्यों ने इस बात पर सहमति दी कि शालीन ने अर्चना को धक्का दिया है। इसके बाद फैसला लेते हुए गौतम ने बिग बॉस के सामने यह तक कह दिया कि इस मामले में शालीन दोषी हैं और उन्होंने घर के सबसे अहम नियम का उल्लंघन किया है, जिसकी वजह से वह घर में रहने के लायक नहीं है।

विज्ञापन
विज्ञापन
शालीन भनोट
5 of 5

बाद में इस पूरे मामले पर अपना फैसला सुनाते हुए बिग बॉस ने कहा कि उन्होंने फुटेज की जांच की, जिसके बाद वह इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि शालीन ने कुछ भी नुकसान पहुंचाने के इरादे से नहीं किया था। लेकिन अगर घर के कप्तान को यह लगता है कि वह दोषी है, तो शालीन अब पूरे सीजन घर का कप्तान बनने के लिए दावेदार नहीं रहेंगे। इतना ही नहीं बिग बॉस ने शालीन को यह भी सजा दी कि वह अगले 2 हफ्ते के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट किए जाते हैं। बिग बॉस के फैसले के बाद शालीन ने भी गुस्से में माइक उतारते हुए कहा कि वह इस घर में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद में ही घर में काफी गहमागहमी देखने को मिली।

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00