लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kamal Haasan: बिगड़ी कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Thu, 24 Nov 2022 09:21 AM IST
कमल हासन
1 of 4
विज्ञापन
साउथ सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत बिगड़ गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार को कमल हासन को तेज बुखार आया था, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने जांच के बाद अभिनेता को अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।  हालांकि, अभी तक कमल हासन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।
 
कमल हासन
2 of 4
रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को जब कमल हासन हैदराबाद से लौट रहे थे तब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पहले उन्हें बेचैनी महसूस हुई और फिर हल्का-सा बुखार आया। हैदराबाद से लौटने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि एक दो दिन में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
विज्ञापन
कमल हासन
3 of 4
वर्कफ्रंट की बात करें तो कमल हासन इस वक्त निर्देशक शंकर की आगाती फिल्म 'इंडियन 2' की भी शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह 'बिग बॉस तमिल' के छठवें सीजन को भी होस्त करने में बिजी हैं। लगातार शूटिंग और ट्रैवलिंग की वजह से शायद अभिनेता को थोड़ा स्ट्रेस और थकावट महसूस होने लगी, जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई।
कमल हासन
4 of 4
कमल हासन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो 'इंडियन 2' की शूटिंग पूरी करने के बाद वह जल्द ही डायरेक्टर मणिरत्नम के साथ काम शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स हैं कि अभिनेता, मणिरत्नम के साथ फिल्म 'केएच 234' में काम कर रहे हैं। इसके अलावा कमल हासन के पास डायरेक्टर पा रंजीथ की भी एक फिल्म है, जिसपर अबतक कोई अपडेट नहीं आया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00