लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

गोविंदा की इस फिल्म में निभाया था 'सन्नाटा' का रोल, इस एक्टर की संपत्ति जानकर उड़ जाएंगे होश

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 21 Apr 2018 12:50 PM IST
Kishor Naandlaskar
1 of 5
विज्ञापन
फिल्म के लिए जरूरी नहीं कि लीड एक्ट्रेस और एक्टर ही काफी हो, इनके अलावा फिल्म में एक विलेन और एक कॉमेडियन के साथ-साथ कई सपोर्टिंग किरदार भी उतने ही अहम होते हैं जितने कि फिल्म के लीड स्टार्स होते हैं। लेकिन जब फिल्मों में किसी कॉमेडियन को देखा जाता है तो फिल्म में चार चांद लग जाते हैं। हिंदी सिनेमा में शुरुआती दौर से ही एक ना एक कॉमेडियन को देखा गया है। ऐसे में बात कर रहे हैं एक्टर गोविंदा की इस हिट फिल्म के इस कॉमेडियन किरदार की...जो अमीरी में किसी एक्टर से कम नहीं है...
 
Kishor Naandlaskar
2 of 5
भले ही हीरो-हीरोइन को फिल्म देखने के बाद दर्शक भूल जाते होंगे लेकिन फिल्म में अगर एक कॉमेडियन किरदार है तो लोग उसे आसानी से नहीं भूलते। दरअसल, हम बात कर रहे हैं। गोविंदा की फिल्म जिस देश में गंगा रहता है में सन्नाटा का जबरदस्त किरदार करने वाले कॉमेडी एक्टर किशोर नांदलास्कर की। इस फिल्म में उन्होंने एक गूंगे का किरदार निभाया था। लेकिन बात करें इनकी आर्थिक स्थिति के बारे में तो आपको इनकी संपत्ति के बारे में जानकर हैरानी होगी।
विज्ञापन
Kishor Naandlaskar
3 of 5
किशोर को इस फिल्म के बाद से लोग सन्नाटा के नाम से ही जानने लगे थे। किशोर बॉलीवुड में नये केस्टो मुखर्जी के तौर पर उतरकर आए थे। किशोर ने ज्यादातर फिल्मों में फनी किरदार ही किए हैं। 
Kishor Naandlaskar
4 of 5
साइड रोल करने वाले किशोर की संपत्ति किसी एक्टर से कम नहीं है। भले ही वह फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करते हों लेकिन दौलत के मामले में वह काफी आगे हैं। बात करें उनकी संपत्ति कि तो बता दें कि किशोर के पास मुंबई के नागपाड़ा में एक शानदार बंगला है जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
Kishor Naandlaskar
5 of 5
नागपाड़ा में एक बंगले के अलावा उनके मुंबई में दो और फ्लैंट्स हैं। लेकिन उन्होंने यह दोनों फ्लैेट्स किराये पर दिए हुए हैं जिनसे उनकी मोटी कमाई होती है। अब बात करें उनकी गाड़ियों की तो बता दें कि किशोर के पास एक इनोवा और फॉर्च्यूनर कार है। इतना ही नहीं उनके पास एक बस भी है जिसे वह किराये पर चलवाते हैं। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00