लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

प्रियंका चोपड़ा से सारा अली खान तक: पहली बरसी पर सितारों ने यूं किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Mon, 14 Jun 2021 10:00 PM IST
प्रियंका, राजकुमार, सारा, सुशांत
1 of 10
विज्ञापन
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक साल पूरा हो गया। सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। एम्स की एक रिपोर्ट ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी।
 
अभिनेता ने की थी आत्महत्याः एम्स

एम्स की फोरेंसिक टीम ने सीबीआई की जांच के आधार पर बताया कि अभिनेता ने कोई भी शराब नहीं पी थी और  ना ही उनके शरीर पर कोई चोट के निशान थे। उन्होंने करीब 10 बजकर 10 मिनट पर फांसी लगा ली थी। उन्होंने सुबह साढ़े नौ बजे अनार का जूस पिया था। सुशांत को गुजरे एक साल हो गए, लेकिन इस बात पर यकीन कर पाना आज भी मुश्किल लगता है। सुशांत की आंखों में ढेर सारे सपने थे और चेहरे पर भोली सी मुस्कान, ऐसे में वो इतना बड़ा कदम उठा लेंगे ये किसी ने नहीं सोचा था।
 
सितारों ने यूं किया सुशांत को याद

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन ने फैंस और परिवार को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड को भी तगड़ा झटका दिया था। कई सितारों पर बहुत से आरोप भी लगे, लेकिन ये बॉलीवुड के लिए बहुत ही बड़ा नुकसान था। आज सुशांत की पहली बरसी पर बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा किए। तो चलिए आपको दिखाते हैं किन सितारों ने सुशांत को कैसे किया याद।
कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत
2 of 10
कृति सेनन

कृति और सुशांत ने फिल्म राब्ता में साथ काम किया था। इस बात से हर कोई वाकिफ है कि सुशांत और कृति दोस्त और को-स्टार से कहीं ज्यादा थे। कृति ने हर मौके पर सुशांत को याद किया है। आज सुशांत की पहली बरसी पर कृति ने उनकी एक दो नहीं बल्कि ढेर सारी तस्वीरों का कोलाज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। कृति ने लिखा, 'पहली बार जब तुम्हारे साथ शॉट किया, हमारा लुक टेस्ट। दो अंजाने लोग जिनके नसीब में एक दूसरे की जिंदगी में आना लिखा था। वो फिल्म जिसमें हमारे ना कह सकने वाले कनेक्शन को दिखाया, जिसमें दो दुनिया बसी थी। आज ये लिखते हुए भी अजीब महसूस हो रहा कि तुम नहीं हो। ऐसा लगता ही नहीं कि हम दो अलग अलग जगह रह रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे तुम यही हो और किसी दिन मुलाकात होगी। इस बात को स्वीकार करना आसान नहीं है, लेकिन मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें शांति मिल गई होगी'।




विज्ञापन
सुशांत सिंह राजपूत
3 of 10
प्रियंका चोपड़ा, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव

सुशांत के निधन पर ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी एक तस्वीर स्टोरी पर लगाई और लिखा, 'आपको याद कर रही सुशांत'। वहीं जान्हवी कपूर ने भी सुशांत की तस्वीर साझा कर उन्हें याद किया। सुशांत के पहले को-स्टार राजकुमार राव ने भी उनकी तस्वीर साझा कर लिखा,  'भाई' और दिल वाली इमोजी पोस्ट की।
सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत
4 of 10
सारा अली खान

सैफ अली खान की लाडली सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत उनके हीरो थे। सारा ने अपनी और सुशांत की एक तस्वीर साझा की जिसमें दोनों स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सारा ने लिखा,  'जब भी मुझे मदद, सलाह या हंसी की जरूरत थी आप मेरे पास थे। आपने अभिनय की दुनिया से मेरा परिचय कराया। आपने यकीन दिलाया की सपने सच हो सकते हैं और मुझे वो सब दिया जो आज मेरे पास है। ये यकीन कर पाना आसान नहीं है कि आप जा चुके हैं, लेकिन हर बार जब मैं सितारे की ओर देखती हूं, उगते हुए सूरज, और चांद की तरफ तो मुझे पता है कि आप वहीं हो'।




विज्ञापन
विज्ञापन
भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत
5 of 10
भूमि पेडनेकर

सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म में काम कर चुकीं भूमि पेडनेकर ने एक पोस्ट साझा किया। भूमि ने लिखा, 'तुम्हारी याद आ रही है, तुम्हारे सवाल और हमने जो भी सारी बातें की। सितारों से लेकर उन अनजानी चीजों तक तुमने मुझे वो दुनिया दिखाई जो मैंने पहले कभी नहीं देखी थी। मुझे उम्मीद है कि तुम्हें शांति मिल गई होगी मेरे जिज्ञासु सुशांत...ओम शांति'।


विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00