Ala Vaikunthapurramuloo: हिंदी में इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म, रीमेक के हीरो कार्तिक आर्यन

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 17 Jan 2022 01:27 PM IST
Ala Vaikunthapurramuloo in Hindi
1 of 4
विज्ञापन
अभिनेता अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ उर्फ ‘पुष्पा द राइज’ के हिंदी संस्करण के देश के हिंदी भाषा प्रदेशों में शानदार कमाई करने ने हिंदी फिल्म जगत में नए समीकरण बनाने शुरू कर दिए हैं। फिल्म निर्माता करण जौहर और तमाम दूसरे निर्माता इस फिल्म की धुआंधार कमाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन का गुणगान कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की तरफ हिंदी फिल्म निर्माताओं की ये दौड़ उनके ‘अमर उजाला’ को दिए उस इंटरव्यू के बाद शुरू हुई है जिसमें उन्होंने हिंदी फिल्म निर्माता और निर्देशकों के लिए अपने घर के दरवाजे खुले होने के बात कही थी। लेकिन, उससे पहले अल्लू अर्जुन को एक अग्नि परीक्षा और पार करनी है। उनकी दो साल पहले रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है।
Allu Arjun
2 of 4
फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक इन दिनों फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘शहजादा’ के नाम से बन रही है। इस फिल्म से कार्तिक आर्यन को काफी उम्मीदें हैं। खुद अल्लू अर्जुन ने ‘अमर उजाला’ से बीते महीने बातें करते हुए अपनी इस फिल्म को अपने दिल के काफी करीब की फिल्म बताया था। अल्लू अर्जुन कहते हैं, ‘फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की रीमेक हिंदी में बन रही है। हम पहले इसे भी तेलुगू के साथ हिंदी में भी डब करके रिलीज करना चाहते थे लेकिन बाद में हमें लगा कि इसमें तेलंगाना का स्थानीय कलेवर कुछ ज्यादा है और इसके बाद हमने अपनी अगली फिल्म को पैन इंडियन फिल्म के हिसाब से बनाने का फैसला किया जो कि ‘पुष्पा पार्ट वन’ है।

विज्ञापन
Allu Arjun
3 of 4
दिलचस्प तथ्य यहां ये है कि ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के निर्माता अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ही हैं और कार्तिक आर्यन के साथ बन रही फिल्म ‘शहजादा’ के निर्माताओं में भी उनका नाम शामिल है। बीते हफ्ते ये खबर थी कि फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ को हिंदी में रिलीज न करने के लिए इसके हिंदी संस्करण के अधिकार रखने वाले मनीष शाह को आठ करोड़ रुपये मिले हैं। लेकिन, ‘अमर उजाला’ से एक एक्सक्लूसिव बातचीत में मनीष शाह ने इस खबर को गलत बताया है।
शहजादा
4 of 4
फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के हिंदी संस्करण को 26 जनवरी को रिलीज करने की मनीष शाह ने पूरी तैयारी कर ली है। मनीष बताते हैं कि वह इस साल कम से कम 10 मेगा बजट दक्षिण भारतीय फिल्में हिंदी में डब करके रिलीज करने वाले हैं। मनीष शाह अरसे से दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी में डब करके अपने यूट्यूब चैनल गोल्डमाइन्स और सैटेलाइट पर रिलीज करते रहे हैं। फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के हिंदी में डब होकर रिलीज होने का असर इसकी रीमेक के तौर पर बन रही कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ पर भी पड़ सकता है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00