लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

तस्वीरें: 230 करोड़ के प्राइवेट जेट से सफर करती हैं नीता अंबानी, अंदर से दिखता है इतना लग्जरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Wed, 31 Mar 2021 01:32 PM IST
नीता अंबानी का प्राइवेट जेट
1 of 5
विज्ञापन
मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड 'नोरिटेक' के कप में चाय पीकर करती हैं। नीता अंबानी के बैग्स में भी हीरे जड़े होते हैं। नीता जितना बिजनेस वर्ल्ड में फेमस हैं, उतनी ही अपने ग्लैमर अवतार के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पति मुकेश भी उनके इस लग्जरी लाइस्टाइल को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।
नीता अंबानी का प्राइवेट जेट
2 of 5
नीता लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ साथ बेशकीमती चीजों की शौकीन भी हैं। मिसेज अंबानी महंगी गाड़ियों में तो घूमती ही हैं साथ ही उनके पास अपना एक प्राइवेट जेट भी हैं जिसमें वो सफर करना पसंद करती हैं। मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी के 44वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें प्राइवेट जेट तोहफे में दी थी। चलिए हम आपको उसकी तस्वीरें दिखाते हैं।
विज्ञापन
नीता अंबानी का प्राइवेट जेट
3 of 5
इस प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 230 करोड़ रुपए है। मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को कस्टम फिटेड एयरबस-319 लग्जरी प्राइवेट जेट उनके 44वें जन्मदिन पर गिफ्ट किया था। इस जेट में एक साथ 10-12 लोग सफर कर सकते हैं। बता दें कि मुकेश अंबानी जहां अपने बोइंग बिजनेस जेट का इस्तेमाल करते हैं तो वहीं नीता अंबानी अपने प्राइवेट जेट में सफर करना पसंद करती हैं।
 
नीता अंबानी का प्राइवेट जेट
4 of 5
मुकेश अंबानी ने जेट को नीता की पसंद और जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज करवाया था। इस विमान के अंदर सभी सुख सुविधाएं मौजूद हैं। विमान के अंदर एक डायनिंग हॉल है। वहीं उनके मूड को लाइट करने के लिए इसमें एक स्काई बार भी मौजूद है। नीता को कई बार इससे सफर करते देखा गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
नीता अंबानी का प्राइवेट जेट
5 of 5
प्राइवेट जेट में मनोरंजन और गेमिंग की भी पूरी व्यवस्था की गई है। यहां पर म्यूजिक सिस्टम, सेटेलाइट टेलीविजन और वायरलेस कम्युनिकेशन की भी सारी सुविधाएं मौजूद हैं। पेज 3 पार्टीज, आईपीएल के मैच या फिर कई फैशन शोज के दौरान भी नीता अंबानी का ग्लैमरस अवतार नजर आ चुका है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00