लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Deepika Padukone: शूटिंग के बीच तबीयत बिगड़ने पर दीपिका पादुकोण हुईं अस्पताल में भर्ती, अब वापस लौट रहीं मुंबई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Tue, 14 Jun 2022 07:59 PM IST
दीपिका पादुकोण
1 of 4
विज्ञापन
दीपिका पादुकोण इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं, इसी बीच उन्हें तबीयत बिगड़ने पर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार अभिनेत्री को अचानक हार्ट रेट बढ़ने की वजह से तकलीफ हुई थी। प्राथमिक उपचार लेने के बाद वह सेट पर वापस लौट आईं और अब मुंबई के लिए निकल गई हैं। 
दीपिका पादुकोण
2 of 4
रिपोर्ट्स के अनुसार 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग करने के दीपिका पादुकोण की तबीयत खराब होने लगी। उन्हें काफी बैचेनी और घबराहट महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया। हालांकि इलाज के तुरंत बाद ही वह अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग करने के लिए सेट पर वापस लौट आईं और अब मुंबई के लिए निकल गई हैं। अभी दीपिका की तबीयत को लेकर उनकी टीम की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। 
विज्ञापन
दीपिका पादुकोण
3 of 4
'प्रोजेक्ट के' में दीपिका पादुकोण पहली बार साउथ के साथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी। वहीं, अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद की रामोजी फिल्मसिटी में हो रही थी। इस साल की शुरुआत में, गुरु पूर्णिमा के अवसर पर, अमिताभ बच्चन ने फिल्म का मुहूर्त शॉट दिया था।
दीपिका पादुकोण
4 of 4
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह प्राभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में दिखाई देंगी। वहीं, उनकी आखिरी फिल्म गहराइयां अपना कमाल दिखाने में असफल रही थी। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00