लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सलमान की गर्लफ्रेंड नहीं ये होंगी 'दबंग 3' में हीरोइन, चुलबुल पांडे के साथ करेंगी रोमांस

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 16 Jan 2018 09:56 AM IST
dabangg
1 of 5
विज्ञापन
लंबे समय से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की हीरोइन की कास्टिंग को लेकर चर्चा हो रही थी। सलमान के अपोजिट कभी यूलिया वंतूर का नाम सामने आया, तो कभी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय का नाम उछला, लेकिन अब 'दबंग 3' के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने इन कयासों से पर्दा उठा दिया।
Salman Khan and Mouni
2 of 5
पहले ये खबरें आ रहीं थीं कि मौनी रॉय को सलमान की सिफारिश के बाद इस फिल्म में साइन किया गया है, हालांकि बाद में 'दबंग 3' के लिए सलमान के विपरीत परिणीति चोपड़ा का नाम भी सामने आया।  
विज्ञापन
दबंग फिल्म का पोस्टर
3 of 5
'दबंग 3' के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा कि, 'निश्चित रुप से सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म का हिस्सा होंगी, हालांकि उनके अलावा बाकी की कास्टिंग क्या होगी अभी यह तय नहीं हो पाया है। स्क्रिप्ट के मुताबिक बाकी लोगों को चुना जाएगा।'  
confirmed sonakshi sinha heroine in dabangg 3 salman khan
4 of 5
अरबाज खान ने आगे बताया कि, 'दबंग 3 की शूटिंग इस साल के मध्य से शुरू हो जाएगी।' बता दें कि इस सुपरहिट सीक्वल फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करने वाले हैं। इससे पहले 'दबंग' के निर्देशक अभिनव कश्यप रहे हैं जबकि 'दबंग 2' को अरबाज खान ने निर्देशित किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन
dabangg2 movie scene
5 of 5
इस फिल्म की कहानी भी बाकी दोनों फिल्मों की तरह चुलबुल पांडे की कहानी होगी। दोनों फिल्मों में दिखाई कहानी से पहले उसकी लाइफ में क्या हुआ, वह कैसे चुलबुल पांडे बना फ्लैशबैक में यही दिखाया जाएगा।  
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00