लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

आमिर खान ने ली 'ठग्स...' के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी, माफी मांगते हुए बोले- 'मुझे बहुत बुरा...'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 27 Nov 2018 10:54 AM IST
आमिर खान
1 of 5
विज्ञापन
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बुरी तरह फ्लॉप हुई है। आमिर साल दो साल में एक ही फिल्में करते हैं और जान लगा देते हैं। ऐसे में दर्शकों को उनकी फिल्मों से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें होती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने आपनिंग डे पर 52 करोड़ का बिजनेस किया लेकिन निगेटिव रिएक्शन की वजह से अगले ही दिन इसकी कमाई आधी रह गई और धीरे-धीरे फिल्म धूल चाटने को मजबूर हो गई।

thugs of hindostan
2 of 5
अब आमिर ने दर्शकों की उम्मीदों पर खरा न उतर पाने के लिए माफी मांगी है और कहा है, 'बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हें यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं इसके लिए माफी भी मांगता हूं क्योंकि हम उन्हें एंटरटेन कर पाने में असमर्थ रहे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।' 

विज्ञापन
Thugs Of Hindostan
3 of 5
आमिर ने कहा- ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आ पाई इस बात की पूरी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। मेरी टीम ने बहुत मेहनत से काम किया और अपना 100 प्रतिशत दिया। आमिर ने कहा है कि कुछ लोगों को फिल्म पसंद भी आई है, उनको धन्यवाद देना चाहूंगा। लेकिन मैं जानता हूं कि वैसे लोगों की संख्या कम है। यकीनन हम कहीं न कहीं गलत रहे। इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं।
 

 
thugs of hindostan
4 of 5
आमिर ने कहा- मैं अपनी फिल्मों के बहुत करीब रहता हूं। मेरी फिल्में मेरे बच्चों जैसी होती है। बता दें करीब 2 साल से इस फिल्म पर काम चल रहा था, लेकिन यह न तो दर्शकों को रास आई और न ही क्रिटिक्स को। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को खूब ट्रोल किया गया जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ा। बता दें 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
thugs of hindostan
5 of 5
आमिर ने बताया है कि चीन में फिल्म जल्द ही रिलीज होगी और वह वहां के लोगों के रिएक्शन के इंतजार में हैं। अब देखना ये होगा कि आमिर की इस फिल्म का हाल चीन में भी भारत की तरह ही होता है या फिर वहां के दर्शकों को ये फिल्म पसंद आती है। अमिताभ बच्चन और आमिर जैसे बड़े स्टार होने के बाद भी फिल्म मुश्किल से 150 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाई है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00