लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IPL 2020: युवा गेंदबाजों ने KKR को दिलाई दूसरी जीत, राजस्थान के खिलाफ चमके ये पांच योद्धा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Published by: Rajeev Rai Updated Thu, 01 Oct 2020 02:39 AM IST
कोलकाता नाइटराइडर्स
1 of 6
कोलकाता नाइटराइडर्स ने बुधवार को आईपीएल के 13वें सीजन की अपनी दूसरी जीत हासिल की। दुबई में खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अब तक की अजेय टीम राजस्थान रॉयल्स को मात दी। इस जीत के साथ ही केकेआर चार अंकों के साथ अंक तालिका में भी ऊपर पहुंच गई है। कोलकाता की इस जीत में गेंदबाजों का अहम योगदान रहा। ऐसे में आइए जानते हैं कि किन पांच खिलाड़ियों के दम पर केकेआर को मिली जीत।
शुभमन गिल
2 of 6
शुभमन गिल:
युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखा। उन्होंने ओपनिंग करते हुए 34 गेंदों में 47 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया। 
विज्ञापन
इयोन मोर्गन (फाइल फोटो)
3 of 6
इयोन मोर्गन: 
बाएं हाथ के बल्लेबाज इयोन मोर्गन ने छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाए। मोर्गन ने 23 गेंदों में नाबाद 34 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक चौका और दो छक्के लगाए।
शिवम मावी
4 of 6
शिवम मावी:
युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी ने एक बार फिर से अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया। मावी ने चार ओवर में 20 रन देकर दो बड़े विकेट अपने नाम किए। उन्होंने जोस बटलर और संजू सैमसन को अपना शिकार बनाया।
विज्ञापन
विज्ञापन
कमलेश नागरकोटी
5 of 6
कमलेश नागरकोटी:
चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे युवा तेज गेंदबाज नागरकोटी ने अपने दूसरे मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने एक ओवर में राजस्थान  खिलाड़ियों को आउट कर विरोधी टीम के मध्यक्रम को ध्वस्त कर दिया। उन्होंने दो ओवर में 13 रन देकर रोबिन उथप्पा और रियान पराग का विकेट अपने नाम किया।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00