ड्वेन ब्रावो की गेंद पर लगा छक्का तो बदल गए 'कैप्टन कूल' के एक्सप्रेशन, Video वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 01 May 2018 07:10 PM IST
एमएस धोनी
1 of 5
विज्ञापन
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल के मौजूदा सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पूरी दूनिया में 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर हैं। मगर गत सोमवार को दिल्ली के खिलाफ पूणे में खेले गए मैच में उनका एक्सप्रेशन थोड़ा बदला हुआ नजर आया और वह थोड़े गुस्से में दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं कि आखिर 'कैप्टन कूल' धोनी किस वजह से गुस्से में नजर आए।
csk
2 of 5
गौरतलब है कि दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने शेन वॉटसन (78) और एमएस धोनी (51*) की तूफानी पारी की बदौलत सोमवार को आईपीएल 2018 के 30वें मुकाबले में दिल्ली को 13 रन से हरा दिया। पुणे के एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए। जिसके जवाब में दिल्ली की टीम 5 विकेट खोकर 198 रन ही बना सकी और मैच हार गई।
विज्ञापन
विज्ञापन
ड्वेन ब्रावो
3 of 5
दरअसल, चेन्नई द्वारा मिले 212 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की ने धीमी शुरुआत की, लेकिन 19वें ओवर में हुआ कुछ यूं कि चेन्नई की तरफ से आखिरी ओवर की गेंदबाजी ड्वेन ब्रावो कर रहे थे और क्रीज पर विजय शंकर बल्लेबाजी कर रहे थे। ब्रावो की लगातार दो गेंदों पर शंकर ने लगातार दो छक्के जड़ दिए, जिसके बाद धोनी का एक्सप्रेशन बदला हुआ नजर आया और वह थोड़े गुस्से होते दिखाई दिए। ब्रावो ने 19वें ओवर में 22 रन लुटाए, जिसमें 3 छक्के भी शामिल हैं।

देखें वीडियोः-
https://www.iplt20.com/video/129402/m30-csk-vs-dd-vijay-shankar-six?tagNames=indian-premier-league
एमएस धोनी
4 of 5
बता दें कि इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धओनी ने ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 22 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली और टीम के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। 
विज्ञापन
विज्ञापन
ऋषभ पंत
5 of 5
चेन्नई द्वारा मिले बड़े स्कोर का पीछा करने दिल्ली को पहला झटका युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के तौर पर लगा। शॉ को आईपीएल के इस सजीन में अपना पहला मैच खेल रहे केएम आसिफ ने अपना शिकार बनाया। शॉ ने 5 गेंदों पर 9 रन की छोटी सी पारी खेली। इसके कुछ ही देर बाद आसिफ ने कॉलिन मुनरो का विकेट भी चटकाया। मुनरो ने 16 गेंदों पर 26 रन की पारी खेली। इसमें उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़े। हालांकि, ऋषभ पंत ने 45 गेंदों में 7 चौके और 4 छक्कों की मदद से 79 रन की बेहतरीन पारी खेलने के बावजूद भी दिल्ली को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00