12 सितंबर को गुरु बदल रहे हैं घर, इन राशि वालों को 13 महीने तक होगा फायदा

amarujala.com- Presented by: विनोद शुक्ला Updated Mon, 04 Sep 2017 01:06 PM IST
jupiter transit in libra sign from 12 september 2017 and what its effects
1 of 13
विज्ञापन
देवताओं के गुरु बृहस्पति और सौरमंडल में सबसे बड़े ग्रह 12 सितंबर 2017 को अपनी राशि बदल रहें है। बृहस्पति कन्या राशि से बदल कर तुला राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिष शास्त्र में बृहस्पति को बहुत ही शुभ फलदायी देने वाला ग्रह माना जाता है और यह 13 महीनें अपनी राशि बदलते है। बृहस्पति के राशि परिवर्तन से 12 राशि वालो के जीवन में आने वाले 13 महीनों में क्या-क्या बदलाव आएंगे आइए जानते है।

पढ़ें- साप्ताहिक राशिफल: इन 3 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, होगा धन लाभ
मेष राश‌ि
2 of 13
मेष- इस राशि के लिए बृहस्पति का परिवर्तन अच्छी खबर लेकर आ सकता है। कुछ समय से अगर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा है तो इस राशि के गोचर करने से तनाव कम  हो सकता है। इस दौरान भाग्य आपका साथ देगा, आय में बढ़ोतरी लगातार बनी रहेगी।
विज्ञापन
वृष राश‌ि
3 of 13
वृष- गुरु का राशि परिवर्तन आपको धन लाभ के संकेत भी दे रहा है यह व्यवसाय से हो सकता है या फिर नौकरी में बढ़िया मौके मिलने से। पिछले काफी समय से यदि कोई गंभीर बीमारी से पीडित है तो आपको इससे छुटकारा मिल सकता है।
म‌िथुन
4 of 13
मिथुन- बृहस्पति ग्रह को शुभ कारक देने वाला ग्रह माना जाता है। आपकी राशि में पंचम स्थान में प्रवेश कर रहे है जिसके कारण संतान सुख, शिक्षा और प्रेम के मामले में प्रबल योग बन सकते है। गुरु की कृपा से इस साल आपको नाम, दौलत और शोहरत मिलेगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
कर्क राशि
5 of 13
कर्क- बृहस्पति के परिवर्तन के कारण इस राशि वालों के जीवन में सकारात्मक असर देखने को मिल सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी साथ ही लग्जरी जीवन जीने के बहुत मौके मिलेगे। बृहस्पति के गोचर से इस साल आपको धन लाभ और करियर में नई ऊँचाइयों पर जाने का अवसर मिलेगा।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें आस्था समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। आस्था जगत की अन्य खबरें जैसे पॉज़िटिव लाइफ़ फैक्ट्स, परामनोविज्ञान समाचार, स्वास्थ्य संबंधी योग समाचार, सभी धर्म और त्योहार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00