सिगरेट की लगी ऐसी तलब कि इंकार करने पर भारतीय मूल के दुकानदार की हत्या

क्राइम डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 12 Jan 2018 07:51 AM IST
Indian origin man Vijay Patel murdered when he refused to give cigarette
ख़बर सुनें
एक नाबालिग ने सिर्फ इसलिए भारतीय मूल के एक दुकानदार की हत्या कर दी क्योंकि उसने आरोपी को सिगरेट देने से मना कर दिया था। मामला उत्तरी लंदन का है। जहां के मिल हिल एरिया में 49 साल के विजय पटेल की अपनी एक छोटी सी दुकान थी। शनिवार रात को हुए हमले में गंभीर रुप से घायल विजय पटेल को पास के अस्पताल में ले जाया गया। 
सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से इस उनकी मौत हो गई। पटेल के परिवारवालों ने उनकी एक तस्वीर जारी करके लोगों से अपील की है कि वो उनके हत्यारों को पकड़ने में मदद करें। इस मामले में 16 साल के लड़के को विजय पटेल की हत्या का दोषी पाया गया है। पुलिस के अनुसार पटेल की हत्या करने के मामले में तीन आरोपी शामिल थे।
आगे पढ़ें

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Lucknow

मास्टर माइंड ठग ने प्रिंसिपल सहित पूरे स्कूल को दिया झांसा, चेन व पैसा लेकर हुआ रफूचक्कर

एक शातिर ठग ने खुद को मल्टीनेशनल कंपनी का प्रतिनिधि बताया, मॉडल की जरूरत बताई और अमीनाबाद इंटर कॉलेज में ऑडिशन की तारीख तय कर दी। और फिर बड़े ही शातिर अंदाज में काम दिखा कर निकल गया।

18 जुलाई 2018

Related Videos

#EXCLUSIVE गे कपल ने सुनाया अपना दर्द, देखें क्यों और कैसे बने समलैंगिक, कितनी कठिन है इनकी जिंदगी

धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ सुनवाई शुरू कर दी है। ये सुनवाई मुख्य न्यायधीश दीपक मिश्रा की अगुवाई में चल रही है। इसी को लेकर अमर उजाला टीवी ने दिल्ली में रहने वाले 'गे कपल' का इंटरव्यू किया। देखिए ये ख़ास रिपोर्ट।

20 जुलाई 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen