लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Epaper in Madhya Pradesh
Hindi News ›   Madhya Pradesh ›   A three year old child reached the police station to write the report of the mother

Madhya Pradesh: मम्मी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा तीन साल का बच्चा, वीडियो वायरल, इस बात से था खफा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बुरहानपुर Published by: दिनेश शर्मा Updated Mon, 17 Oct 2022 04:45 PM IST
सार

तीन साल का बच्चा उसकी मम्मी की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मां की शिकायत की झड़ी लगा दी। उसका कहना था कि मेरी मम्मी ने मुझे मारा है और वो मेरी चॉकलेट भी चुरा लेती हैं। उनको जेल में डाल दो। 

मां की शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंचा बच्चा।
मां की शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंचा बच्चा। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में रोचक मामला सामने आया है। तीन साल का बच्चा उसकी मम्मी की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने मां की शिकायत की झड़ी लगा दी। उसका कहना था कि मेरी मम्मी ने मुझे मारा है और वो मेरी चॉकलेट भी चुरा लेती हैं। उनको जेल में डाल दो। महिला पुलिस अधिकारी ने भी बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पर उसकी शिकायत लिख ली। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 


जानकारी के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर शहर की देड़तलाई पुलिस चौकी का है। चौकी प्रभारी एसआई प्रियंका नायक ने बताया कि तीन साल का बच्चा पास में ही रहता है। उसके माता-पिता उसे कुछ भी गलत होने पर पुलिस को पकड़वा देने की बात कहते थे। रविवार सुबह बच्चा पिता के साथ चौकी पर आ पहुंचा और मां की शिकायत करने की बात कहने लगा। उसके अंदाज-ए-बयां पर हंसी भी आ रही थी। 


नायक ने बताया कि रविवार सुबह मां ने तीन साल के बेटे को तैयार कर रही थी। काजल नहीं लगवाने पर मां ने उसे डांट दिया तो बच्चा पिता के साथ पुलिस के पास चलने की जिद करने लगा। पिता उसे ले भी गए। थाने में उसने बताया कि मम्मी ने मुझे मारा है। वो मेरी चॉकलेट छीन लेती हैं। उन्हें जेल में डाल दो। एसआई प्रियंका नायक ने बच्चे का दिल रखने के लिए कागज पर शिकायत नोट कर ली। और बच्चे से हस्ताक्षर भी कराए। उसने भी पेन थाम कर कागज पर आड़ी-तिरछी लकीरें उकेर दीं। एसआई प्रियंका ने मम्मी को जेल भेजने की बात कह कर उसे घर भिजवाया।
 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00