राम मंदिर हिंदुस्तान में नहीं, तो क्या सऊदी अरब में बनेगा: मोहसिन रजा

ब्यूरो/अमर उजाला, अकबरपुर Updated Fri, 06 Oct 2017 07:06 PM IST
mohsin raza comment on ram mandir issue
मोहसिन रजा - फोटो : ANI
अकबरपुर स्थित सीवी सिंह लॉ कॉलेज के संस्थापक स्व. डॉ. शिवसहाय सिंह की तीसरी पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के विज्ञान एवं सूचना प्रौद्योगिकी व मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश विकास की राह पर चल रहा है।

चुनाव के दौरान भयमुक्त समाज की स्थापना का जो वायदा किया था, उसे पूरा करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। 
     
कार्यक्रम की शुरुआत मंत्री ने डॉ. शिवसहाय के चित्र पर माल्यार्पण कर किया। कहा कि पूर्व की सरकारों के कार्यकाल में भ्रष्टाचार व अपराध तेजी से बढ़ गया था। इससे प्रदेश खोखला हो गया था।

आमजन खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा था। प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचार पर अंकुश लग गया है। खनन माफियाओं के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

अध्यक्षता कर रहे सांसद हरिओम पाण्डेय ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकारें आमजन के हित में लगातार कदम उठा रही हैं। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह, चंद्रावती सिंह, लाल बिहारी सिंह, डॉ. अजीत सारस्वत, डॉ. अवधेश त्रिपाठी, राणा रणधीर सिंह, रेनू वर्मा समेत कई लोग मौजूद थे। 

मंत्री मोहसिन रजा ने आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि एक क्रूर व अत्याचारी नेता ने सबसे ज्यादा जुल्म व ज्यादती अपनी ही कम्युनिटी पर किया। 

सपा नेता ने जौहर ट्रस्ट पर नाम पर आम जनता के धन का दुरुपयोग किया। कहा कि अधिकारियों को अपनी संपत्ति का ब्योरा हर हाल में देना होगा, अन्यथा उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

राम मंदिर पर बोलते हुए कहा कि मंदिर तो अयोध्या में ही बनेगा। हिंदुस्तान में नहीं, तो क्या सऊदी अरब में बनेगा। कहा कि रोजा इफ्तार पार्टी के नाम पर राजनैतिक दलों ने सिर्फ रोटियां सेकी हैं। इसकी कोई धार्मिक मान्यता नहीं है।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

हरियाणाः यमुनानगर में 12वीं के छात्र ने लेडी प्रिंसिपल को मारी तीन गोलियां, मौत

हरियाणा के यमुनानगर में आज स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में 12वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

20 जनवरी 2018

Related Videos

लखनऊ में बच्चे को चाकू मारने वाली छात्रा ने कोर्ट में ये कहा

लखनऊ के ब्राइटलैंड स्कूल में चाकूकांड की आरोपी छात्रा को शुक्रवार को जुवेनाइल जस्टिस कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में आरोपी छात्रा ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार कर दिया।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper