बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मिस नॉर्थ का ऑडिशन चार को

ब्यूरो/अमर उजाला, लखनऊ Updated Fri, 01 Aug 2014 09:35 AM IST
विज्ञापन
miss north miss india contest
ख़बर सुनें
अगर आप खूबसूरती का ताज पाना चाहती हैं, तो ‘अमर उजाला’ की ‘फेम मिस नॉर्थ इंडिया प्रिंसेस-2014’ प्रतियोगिता आपका यह सपना जरूर पूरा करेगी।
विज्ञापन


इस प्रतियोगिता में प्रिंसेस का ताज पहनने वाली विजेता को इनाम में एक फिएट पुंटो कार के साथ यूनिवर्सल म्यूजिकल ग्रुप के अनुराग दीक्षित के साथ म्यूजिक एलबम में शामिल होने का मौका भी मिलेगा।


आपको बता दें कि इस ब्यूटी कांटेस्ट में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि दो अगस्त है। ऑडिशन चार अगस्त को गोमती नगर स्थित कम्फर्ट इन में होंगे।

बुधवार सुबह 11 बजे रजत गर्ल्स डिग्री कॉलेज और दोपहर तीन बजे पत्रकारपुरम् में रजिस्ट्रेशन होंगे।

अगर आप भी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहती हैं तो उक्त संस्थानों में पहुंच कर रजिस्ट्रेशन कराएं।

‘फेम मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस-2014’ में भाग लेने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी होंगे। प्रतियोगिता में 18 से 25 साल तक की युवतियां हिस्सा ले सकती हैं। कांटेस्ट में भाग लेने के लिए इच्छुक युवतियां
www.missnorthindiaprincess.com पर लॉगिन कर दो अगस्त तक रजिस्ट्रेशन करा सकती हैं। अधिक जानकारी के लिए 9675501152 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

www.amarujala.com के सहयोग से प्रतियोगिता की अन्य जानकारियां ली जा सकती हैं।

क्राउन डिजाइन कर जीतें 10 हजार
आप ब्यूटी कांटेस्ट के विजेता के सिर पर सजने वाले ताज (क्राउन) का भी डिजाइन कर 10,000 रुपये का नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।

क्राउन डिजाइन कांटेस्ट में भाग लेने के लिए अपने डिजाइन किए क्राउन की फोटो खींचकर उसे [email protected] पर मेल करें या अमर उजाला के नजदीकी ऑफिस में जमा कराएं।

जो डिजाइन निर्णायक को पसंद आएगी, वैसा ही ताज दिखेगा मिस नार्थ इंडिया प्रिंसेस के सिर पर। और डिजाइन देने वाले को मिलेगा 10 हजार रुपये का नगद इनाम।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us