लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ghazipur Landfill Live: केजरीवाल की BJP समर्थकों से अपील, 'पार्टी भूल देश के लिए वोट दो'

अमर उजाला नेटवर्क, दिल्ली Published by: आकाश दुबे Updated Thu, 27 Oct 2022 03:05 PM IST
लैंडफिल साइट पहुंचे केजरीवाल
लैंडफिल साइट पहुंचे केजरीवाल - फोटो : Twitter/@ArvindKejriwal
विज्ञापन

खास बातें

CM Kejriwal Ghazipur Landfill Site Visit News in Hindi: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भाजपा को कूड़े के मुद्दे पर घेरने के लिए गुरुवार को गाजीपुर लैंडफिल साइट पर पहुंचे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी रहा। इससे पहले दिल्ली भाजपा कार्यकर्ता और आप कार्यकर्ता गुरुवार को गाजीपुर में आमने-सामने आ गए और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की। पढ़ें- मामले से जुड़ा पल-पल का अपडेट
विज्ञापन

लाइव अपडेट

02:50 PM, 27-Oct-2022

केजरीवाल बोले- भाजपा ने गली-गली में फैलाया कूड़ा

सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल से एमसीडी में भाजपा सरकार है, जिसमें राजधानी को कूड़े के तीन पहाड़ मिले हैं। उनसे उठने वाली बदबू कई किलोमीटर तक महसूस की जा सकती है। सड़कों पर कूड़ा है। गली-गली में कूड़ा फैलाया है।
 
02:01 PM, 27-Oct-2022

केजरीवाल ने गृहमंत्री पर बोला हमला

अरविंद केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह पर साधा निशाना। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री शाह आए उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया, मैं गृह मंत्री से पूछना चाहता हूं कि आपने दिल्ली में एमसीडी को कितना फंड दिया है? कहा वो दिल्ली को केंद्र शासित प्रदेश कहकर अपनी जिम्मेदारी से दूर भागते हैं।
12:57 PM, 27-Oct-2022

कूड़े पर केजरीवाल की राजनीति पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर का पलटवार

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली की जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने पिछले सात वर्षों में कितनी बार गाजीपुर लैंडफिल साइट का दौरा किया? उन्होंने कहा कि मैंने पिछले तीन वर्षों में लैंडफिल साइट आठ बार देखी है। आज जब लैंडफिल की ऊंचाई कम हो रही है, केजरीवाल एमडीसी चुनाव से पहले राजनीति करने जा रहे हैं।
विज्ञापन
12:49 PM, 27-Oct-2022

आप एमसीडी प्रभारी ने भाजपा पर अपने ही कार्यकर्ताओं को धमकाने के लगाए थे आरोप

आप विधायक व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा था कि हार के डर से भाजपा ने अपने ही कार्यकर्ताओं को धमकाना शुरू कर दिया है। भाजपा ने अपने कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि अगर किसी ने एमसीडी चुनाव के दौरान कूड़े का नाम लिया तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा।
12:30 PM, 27-Oct-2022

वीडियो में देखें भाजपा और आप कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

12:15 PM, 27-Oct-2022

केजरीवाल की भाजपा समर्थकों से अपील पार्टी भूल देश के लिए वोट दो

गाजीपुर लैंडफिल साइट पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी भाजपा के समर्थकों से अपील है- 'थोड़ा सोचो। बीजेपी ने दिल्ली को गंदगी और कूड़े के पहाड़ों के सिवाय क्या दिया? एक बार अपनी पार्टी भूलकर देश के लिये वोट दो'
विज्ञापन
12:04 PM, 27-Oct-2022

एमसीडी में बैठी भाजपा ने पूरी दिल्ली में फैला रखा कूड़ा: केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा पिछले 15 साल से दिल्ली नगर निगम में बैठी भाजपा ने पूरी दिल्ली में हर जगह कूड़ा फैला रखा है, आज इनका गाजीपुर वाला कूड़े का पहाड़ देखने आया हूं।
11:55 AM, 27-Oct-2022

ट्वीट कर केजरीवाल ने भाजपा पर कसा था तंज

केजरीवाल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा था कि भाजपा के एक नेता से उन्होंने पूछा, 15 साल में नगर निगम में क्या काम किया? तो उस नेता ने शर्माते हुए काम बताए। एक काम उन्होंने बताया कि तीन बड़े-बड़े कूड़े के पहाड़ बनाने का किया, जबकि दूसरा काम पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया।
 
11:50 AM, 27-Oct-2022

केजरीवाल ने लोगों को गाजीपुर आने का दिया था न्योता

सीएम केजरीवाल ने राजधानी निवासियों को भी गाजीपुर पहुंचने का न्योता दिया था। वहीं गुरुवार सुबह से ही साइट पर आप कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटना शुरू हो गई थी।
11:43 AM, 27-Oct-2022

भाजपा और आप कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

गुरुवार सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, इसके तुरंत बाद आप कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे और उनके खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को गाजीपुर लैंडफिल साइट देखने का एलान किया था। उन्होंने गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जाने के संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी।
11:32 AM, 27-Oct-2022

Ghazipur Landfill Live: केजरीवाल की BJP समर्थकों से अपील, 'पार्टी भूल देश के लिए वोट दो'

इससे पहले दिल्ली भाजपा कार्यकर्ता और आप कार्यकर्ता गुरुवार को गाजीपुर में आमने-सामने आ गए और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की। बता दें कि एमसीडी चुनाव के मद्देनजर राजधानी में तीन कूड़े के पहाड़ बनने के मामले में आप नेताओं की ओर से भाजपा पर निशाना साधने के बीच आप संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कूद पड़े है। उन्होंने भाजपा को कठघरे में खड़ा करने के लिए गुरुवार को मैदान में उतरने का ऐलान किया था।
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00