झारखंड: कार की डिक्की में मिले जिंदा बछड़े, जमकर मचा बवाल

टीम डिजिटल/अमर उजाला Updated Tue, 26 Sep 2017 12:12 PM IST
calves are found cramped in car boot in jharkhands jamshedpur
झारखंड की स्टील सिटी जमशेदपुर में हालात उस वक्त बेकाबू हो गए जब एक कार की डिक्की में तीन बछड़े जिंदा मिले। चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने डिक्की में बछड़ों को पाया तो अचानक भीड़ इकट्ठा हो गई। थोड़ी देर में हालात  इस कदर बेकाबू हुए कि लोगों ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया।

हंगामा कर रहे लोगों ने कार पर पत्थरबाजी करने लगे और कार में आग लगाने की तैयारी करने लगे। पुलिस ने बिगड़ते हालात पर काबू पाने के लिए भीड़ को वहां से खदेड़ दिया। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक  घटना गोलमुरी पुलिस स्टेशन के एरिया की है, जहां चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने गाड़ी से जानवर की आवाज सुनी।

पढ़ें: गौरक्षकों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, कहा- निगरानी के लिए हर जिले में तैनात हों नोडल अफसर

उन्होंने जैसे ही कार की डिक्की खोली तो उसमें तीन बछड़ों को बंधा हुआ पाया, इनमें से एक बछड़ा गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था, जिसे नजदीकी पशु चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और उसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जांच कर रही है। हालांकि, मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल दो दिन के लिए बंद, छात्रा हुई जुवेनाइल कोर्ट में पेश

राजधानी के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र को चाकू मारने की घटना के बाद बच्चों में बसे खौफ को दूर करने के लिए स्कूल को दो दिनों के लिए बंद कर दिया है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

ओडिशा के इस ‘दशरथ मांझी’ ने बच्चों के लिए बनाई 8 किमी. लंबी सड़क

ओडिशा के कंधमाल में रहनेवाले जालंधर नायक ने अपने बच्चों के लिए अकेले ही आठ किलोमीटर लंबी सड़क तैयार कर दी। जालंधर के बच्चे इलाके में सड़क न होने की वजह से जंगल के रास्ते स्कूल नहीं जा पाते थे।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper